अमेरिकी सदन ने प्राप्त किए पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के संघीय कर रिकॉर्ड



कार्रवाई के साथ आईआरएस ने कांग्रेस को दस्तावेज उपलब्ध कराने के लिए अदालती आदेश का पालन किया है। वेज और मीन्स कमेटी वर्तमान में डेमोक्रेट्स के नेतृत्व में काम कर रही है।

वाशिंगटन (वार्ता) आंतरिक राजस्व सेवा (आईआरएस) ने अमेरिकी प्रतिनिधि सभा को पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पिछले छह साल के संघीय कर रिकॉर्ड उपलब्ध कराये हैं। सीएनएन ने ट्रेजरी विभाग के प्रवक्ता के हवाले से बुधवार को मीडिया ने यह खबर दी।

ट्रम्प के प्रयास को खारिज किया

अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट ने गत सप्ताह पिछले छह वर्षों के अपने कर रिकॉर्ड प्राप्त करने के लिए अमेरिका हाउस वेज़ एंड मीन्स कमेटी को अवरुद्ध करने के ट्रम्प के प्रयास को खारिज कर दिया। 


अदालती आदेश का पालन किया 

रिपोर्ट में कहा कि कार्रवाई के साथ आईआरएस ने कांग्रेस को दस्तावेज उपलब्ध कराने के लिए अदालती आदेश का पालन किया है। वेज और मीन्स कमेटी वर्तमान में डेमोक्रेट्स के नेतृत्व में काम कर रही है। जो वर्षों से ट्रम्प के निजी और कॉर्पोरेट कर रिकॉर्ड प्राप्त करने का प्रयास कर रही है। 

निकट भविष्य में प्रकाशन नहीं 

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्राप्त रिकॉर्ड ट्रम्प के कार्यकाल के दौरान हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि निकट भविष्य में ये सभी प्राप्त दस्तावेज प्रकाशित होने की उम्मीद नहीं की जा रही है।

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाईन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LVthntNnesqI4isHuJwth3

Related Tags


Donald Trump former US President federal tax records US House obtains records washington World International Khabristan News

Related Links