सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टि्वटर ने फर्जी खाते बंद करना शुरु किया : मस्क



मस्क ने बुधवार को ट्वीट किया, “ट्विटर अभी बहुत सारे स्पैम/स्कैम खातों को बंद करने का प्रयास कर रहा है, इसलिए आप अपने फॉलोअर्स की संख्या में कमी देख सकते हैं।”

वाशिंगटन (वार्ता/स्पूतनिक) टि्वटर के मालिक एवं उद्योगपति एलन मस्क ने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने फर्जी और स्पैम खातों को बंद करना शुरू किया गया है, जिसके परिणामस्वरूप ट्विटर उपयोगकर्ताओं के फॉलोअर्स की संख्या घट सकती है। मस्क ने 28 अक्टूबर को ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर का सौदा किया।

नकली खातों की संख्या अधिक


मस्क ने बुधवार को ट्वीट किया, “ट्विटर अभी बहुत सारे स्पैम/स्कैम खातों को बंद करने का प्रयास कर रहा है, इसलिए आप अपने फॉलोअर्स की संख्या में कमी देख सकते हैं।” उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नकली खातों की संख्या कंपनी द्वारा बताए गए खातों की तुलना में बहुत अधिक थी।

नई सत्यापन प्रणाली की घोषणा 

मस्क ने ट्विटर के नए मालिक और सीईओ बनने के बाद कंपनी की नीतियों और कार्यों में महत्वपूर्ण बदलाव किए। उद्यमी ने पिछले सीईओ पराग अग्रवाल के साथ-साथ ट्विटर के हजारों नियमित कर्मचारियों को निकाल दिया और घर से काम करने पर रोक लगा दी तथा एक नई सत्यापन प्रणाली की घोषणा की।

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाईन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LVthntNnesqI4isHuJwth3

Related Tags


Elon Musk Twitter owner entrepreneur Social media platform Twitter blocking fake accounts Twitter has started blocking washington World International Khabristan News

Related Links