अमेरिका में कैलिफोर्निया के हॉफ मून बे शहर में गोलीबारी में सात की मौत



शेरिफ के डेप्युटी को सैन मेटो रोड पर कुछ हमलावरों द्वारा की गई पहली गोलीबारी में कुछ लोग मारे गए और दूसरी गोलीबारी कैब्रिलो हाईवे साउथ में हुई, इस घटना में भी कुछ लोग मारे गए।

सैक्रामेंटो (वार्ता) अमेरिका में कैलिफोर्निया के हॉफ मून बे शहर में हाल ही में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई गोलीबारी में कम से कम सात लोग मारे गए और एक व्यक्ति घायल हो गया। सैन मेटो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने मंगलवार को यह जानकारी दी। काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने बताया कि स्थानीय समयानुसार सोमवार दोपहर दो बजकर 22 मिनट पर शेरिफ के डेप्युटी को सैन मेटो रोड पर कुछ हमलावरों द्वारा की गई पहली गोलीबारी में कुछ लोग मारे गए और दूसरी गोलीबारी कैब्रिलो हाईवे साउथ में हुई, इस घटना में भी कुछ लोग मारे गए। 

मकसद अभी पता नहीं चला

उन्होंने बताया कि दोनों गोलाबारी में कम से कम सात लोग मारे गए और एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसके अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक बयान के अनुसार हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनमें कुछ चीनी कृषि श्रमिक हैं। बयान के मुताबिक, गोलीबारी करने के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चला है।


बंदूकधारी घटनास्थल से भागा

लॉस एंजिल्स के पास मोंटेरे पार्क गोलीबारी, कैलिफोर्निया शहर में एक डांस स्टूडियो में हुई गोलीबारी के बाद हुई है। न्यू ईयर मनाये जाने वाले दो दिवसीय स्ट्रीट फेस्टिवल के पहले दिन बंदूकधारी ने मोंटेरी पार्क डांस स्टूडियो में गोलियां चला दीं थी, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और बंदूकधारी घटनास्थल से भाग गया था।

छठी सामूहिक गोलीबारी है

गन वायलेंस आर्काइव के विश्लेषकों के अनुसार, 2023 वर्ष की शुरुआत के बाद से यह छठी सामूहिक गोलीबारी है। सामूहिक गोलीबारी के 37 मामले सामने आए हैं जिनमें एक घटना में चार से अधिक लोग घायल हुए। इस वर्ष की शुरुआत से अमेरिका में 1200 लोग गोलीबारी में मारे गए हैं और करीब 2,100 लोग घायल हुए हैं।

व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाईन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/LVthntNnesqI4isHuJwth3

Related Tags


Seven killed in shooting California's Half Moon Bay town America Sacramento World International Khabristan News

Related Links