पुतिन के करीबी ने दी धमकी, तो एलन मस्क ने किया - मेरी रहस्यमय मौत न हो जाए...

यह ट्वीट रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन के सहयोगी के धमकी भरे बयान के बाद सामने आया

यह ट्वीट रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन के सहयोगी के धमकी भरे बयान के बाद सामने आया



टेस्ला के CEO एलन मस्क ने इस बार सीरियस ट्वीट किया है

वेब खबरिस्तान। दुनिया के सबसे अमीर आदमी व टेस्ला के CEO एलन मस्क ने इस बार सीरियस ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने अपनी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत होने की बात कही है। उनका यह ट्वीट रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन के सहयोगी के धमकी भरे बयान के बाद सामने आया है।


मस्क ने लिखा कि 'इफ आइ डाई अंडर मिस्टरिअस सरकमस्टान्सेस, इट्स बीन नाइस नोइंग या' यानी 'अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं, यह जानकर अच्छा लगा।' इससे कुछ समय पहले उन्होंने रोस्कोस्मोस के डायरेक्टर जनरल दिमित्री ओलेगोविच रोगोजिन का रूसी मीडिया को दिया गया बयान शेयर किया। इसमें रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन के करीबी रोगोजिन ने मस्क को यूक्रेनी सैनिकों को आर्मी कम्युनिकेशन इक्विपमेंट उपलब्ध कराने के लिए धमकी दी।रोगोजिन ने आगे कहा, 'एलन मस्क, इस तरह यूक्रेन में फासीवादी ताकतों को सैन्य उपकरणों की आपूर्ति करने में शामिल हैं। इसके लिए उन्हें जवाबदेह ठहराया जाएगा, चाहे वह खुद को कितना भी मूर्ख दिखाने की कोशिश क्यों न करें।'

टेस्ला के CEO को मिल रही रूस से धमकी

मस्क ने रोगोजिन के बयान को शेयर करते हुए लिखा, 'नाजी शब्द का मतलब यह नहीं है कि वह जो सोचता है वह करता है।' फरवरी में रूसी सैनिकों ने यूक्रेन में इंटरनेट सुविधा को तबाह कर दिया था। इसके बाद से ही मस्क की कंपनी स्पेसएक्स यूक्रेन में इंटरनेट सुविधा प्रदान कर रही है और सैनिकों की मदद कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि टेस्ला के CEO को युद्ध के बीच यूक्रेन की मदद करने के लिए रूस से धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

Related Tags


elon musk vladimir putin elon musk tweet elon musk tweet on death

Related Links