जेल अधिकारी ने मर्डरर और आत्मघाती हमलावर को भेजे प्रेम पत्र, फिर पढ़िए क्या हुआ

वह कैदियों के साथ रिलेशनशीप बनाने की कोशिश कर रहा था

वह कैदियों के साथ रिलेशनशीप बनाने की कोशिश कर रहा था



जेल अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है

वेब ख़बरिस्तान। इंग्लैंड में एक मर्डरर और आत्मघाती हमलावर को प्रेम पत्र भेजने के शक में एक जेल अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल पुरुष अफसर आतंकवादियों से निपटने वाली एक टीम का नेतृत्व करता है जबकि हाई-प्रोफाइल महिला जेल में तैनात है। सहकर्मियों को पता चला कि 38 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर शाउना होरे को नोट्स लिखे थे।

16 वर्षीय बेकी की हत्या की थी


शाउना होरे ने 16 वर्षीय बेकी वाट्स की हत्या कर दी थी। अदालत ने होरे को हत्या के जुर्म में दोषी भी करार दिया था। वहीं जेल अफसर पर आईएस - समर्थक सफिया शेख को लव लेटर लिखने का आरोप है। सफिया शेख ने सेंट पॉल कैथेड्रल को उड़ाने की साजिश रची थी। अधिकारी को 11 अक्टूबर को बर्क्स के वोकिंगम में उनके घर से गिरफ्तार किया गया था। तब से उन्हें सरे में एचएमपी ब्रॉन्जफील्ड से निलंबित कर दिया गया है।

आठ साल से एंटी टेररिज्म सेल का काम देख रहे

गिरफ्तार जेल अधिकारी करीब आठ साल से एंटी टेररिज्म सेल का काम देख रहे हैं। सूत्र अनुसार वह कैदियों के साथ रिलेशनशीप बनाने की कोशिश कर रहा था। 21 साल की होरे को ब्रिस्टल में बेकी को मारने के लिए 2015 में 17 साल की सजा मिली है, जबकि वेस्ट लंदन की 38 वर्षीय शेख को पिछले साल जीवनदान मिला था।

Related Links