क्रिसमस परेड में तेज रफ्तार एसयुवी ने लोगों को रौंदा, कई मौतों की खबर

घटना के समय मार्च में बड़ी संख्या में लोग शामिल थे

घटना के समय मार्च में बड़ी संख्या में लोग शामिल थे



एसयुवी क्रिसमस परेड में शामिल लोगों के बीच से गुजर गई।

वेब ख़बरिस्तान,वुकेशा। अमेरिका में वुकेशा शहर में एक एसयुवी क्रिसमस परेड में शामिल लोगों के बीच से गुजर गई। इसमें कुछ लोगों की मौत होने की खबर है। 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इन घायलों में बच्चे भी शामिल हैं, जो अपने परिवार वालों के साथ परेड का हिस्सा बनने आए थे। पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है। इनमें कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

एसयुवी को बरामद किया, ड्राईवर फरार


पुलिस चीफ डेनियल थॉम्पसन ने बताया कि एसयुवी को बरामद कर लिया गया है, मगर इसका ड्राइवर फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। डेनियल ने कहा कि घटनास्थल पर हालात अब सामान्य हैं। घटना को किस मकसद से अंजाम दिया गया, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

मौके पर मची अफरा-तफरी

शहर के मेयर शॉन रेली ने इसे दर्दनाक घटना बताया है। घटनास्थल पर मौजूद स्कॉट ग्रेगर नामक व्यक्ति ने अपनी आंखों देखी साझा करते हुए कहा कि एसयुवी तेज रफ्तार से परेड के बीच घुसी। गाड़ी से टक्कर लगने पर लोग इधर-उधर गिरने लगे। लोगों को समझ ही नहीं आया कि अचानक क्या हो रहा है। मौके पर अफरातफरी मच गई।

ग्रेगर ने बताया कि घटना के समय मार्च में बड़ी संख्या में लोग शामिल थे। 58वीं एनुअल क्रिसमस परेड दोपहर 2 बजे शुरू हुई, जिसे शाम 6 बजे समाप्त होना था। पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के चलते परेड नहीं निकाली गई थी।

Related Links