अमेरिका: मिनियापोलिस शहर में खुलेआम अंधाधुंध फायरिंग, कुछ लोगों की मौत

अमेरिका के मिनियापोलिस शहर में फायरिंग के विरोध में प्रदर्शन करते लोग।

अमेरिका के मिनियापोलिस शहर में फायरिंग के विरोध में प्रदर्शन करते लोग।



कई लोग घायल, फायरिंग के विरोध में बड़ी संख्या में लोगों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

वेब खबरिस्तान। अमेरिका के शहर मिनियापोलिस में अंधाधुंध फायरिंग हुई। स्थानीय मीडिया के मुताबिक फायरिंग में कुछ लोगों की मौत हुई है, जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं। इंडियानापोलिस मेट्रोपोलिटन पुलिस डिपार्टमेंट के प्रवक्ता जेनी कुक ने बताया कि यह घटना इंडियानापोलिस में मिराबेल रोड 8951 स्थित फेड एक्स फैसिलिटी में वीरवार रात को हुई। इस घटना की जांच इंडियानापोलिस मेट्रोलिटन पुलिस विभाग की ओर से की जा रही है। विभाग ने बताया कि मौके पर पहुंचने के बाद उनके अधिकारियों का सामना शूटर से हुआ। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि हमलावर ने खुद की जान भी ले ली है।

घायलों व मृतकों की जानकारी स्पष्ट नहीं


आईएमपीडी ने बताया, एयरपोर्ट के पास हुई गोलीबारी के कारण कई लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग जख्मी हो गए हैं। हालांकि, अभी आंकड़ा स्पष्ट नहीं है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया है कि उन्होंने फायरिंग करते आरोपी को देखा है। वह खुलेआम लोगों पर फायरिंग कर रहा था।

10 लोगों की जान गई थी मार्च में

पिछले महीने ऐसी ही एक घटना अमेरिका के कोलोराडो प्रांत के बॉल्डर इलाके स्थित एक सुपरमार्केट में हुई थी। इस घटना में 10 लोगों की जान गई थी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था और उसकी पहचान अहमद अल अलीवी अलीसा के रूप में की गई थी।

Related Links