Pet Dog के साथ हवाई यात्रा करने के लिए बुक किया पूरा केबिन



लाखों रुपये किये खर्च

वेब ख़बरिस्तान। कहते हैं कुत्ता इंसान के लिए बहुत वफादार होता है। लेकिन क्या आपने कभी यह सुना है कि किसी इंसान ने अपने कुत्ते के लिए कुछ ऐसा किया है जिसकी परिकल्पना करना भी मुश्किल है। लेकिन आपको बता दें भारत की एक महिला ने अपने कुत्ते के साथ हवाई यात्रा करने के लिए पूरा केबिन ही बुक करवा दिया।

बुक किया एयर इंडिया का फुल केबिन


आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि bella नाम की एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते के साथ हवाई यात्रा करने के लिए एयर इंडिया की एक फ्लाइट की पूरी बिजनेस क्लास केबिन ही बुक करवा ली। आपको बता दें मुंबई से चेन्नई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के जेया बिजनेस क्लास को बुक किया गया था ताकि bella का कुत्ता उसके साथ पूरी तरह से शानदार और शांतिमें यात्रा का मज़ा ले पाए।

लाखों रुपये किये खर्च

एक रिपोर्ट के मुताबिक,  मुंबई से चेन्नई तक एक कुत्ते ने अपने महिला मालिक के साथ फ्लाइट के बिजनेस क्लास में यात्रा की जिसके लिए उस महिला ने पूरे ढाई लाख रुपये खर्च किए। मुंबई से चेन्नई तक की यह उड़ान करीब दो घंटे की थी। इस दो घंटे की उड़ान के लिए औसतन एक बिजनेस क्लास के टिकट की कीमत 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होती है। वहीँ वर्तमान में, एयर इंडिया कुछ शर्तों के तहत पालतू जानवरों को अपनी उड़ानों में यात्रा करने की अनुमति देता है।

पहले भी बहुत से कुत्ते कर चुके हैं बिज़नस क्लास में सफ़र

अगर पालतू जानवरों की बात करें तो वह पहले भी एयर इंडिया के बिजनेस क्लास में सफ़र कर चुकें हैं। लेकिन शायद ऐसा पहली बार हुआ है जब एक महिला ने अपने पालतू जानवर के लिए फुल बिज़नस क्लास बुक किया हो। आपको बता दें काफी समय पहले ऐसा ही एक मामला सामने आया था जब एक कुत्ते और मालिक ने एयर इंडिया की बेंगलुरु से दिल्ली की फ्लाइट में बिजनेस क्लास में यात्रा करने का आनंद लिया था यह पहली बार है जब पूरे बिजनेस क्लास को ही पालतू जानवर के उड़ान के लिए बुक किया गया था।

Related Links