रूस से युद्ध के दौरान अपने बाल क्यों कटवाने को मजबूर हुईं यूक्रेन की खूबरसूरत महिलाएं

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर



यूक्रेन को हराने के लिए रुसी सैनिकों ने अख्तियार किया घटिया रास्ता

खबरिस्तान नेटवर्क। बदकिस्मती से रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा। इस युद्ध में रूस ने यूक्रेन को तबाह कर दिया है। मगर इस युद्ध की सबसे ज्यादा अगर कोई कीमत चुका रहा है तो वो रूस की औरतें हैं। जैसे जैसे रूस की सेनाएं यूक्रेन के इलाकों पर कब्जा करती जा रही हैं। वैसे वैसे महिलाओं से जबरदस्ती और उनसे बदसलूकी की शिकायतें और मामले बढ़ते जा रहे हैं।


यूक्रेन की एक एमपी ने खुलासा किया है कि रूस की सेनाओं से बचने के लिए यूक्रेन की महिलाएं अपने बाल कटवा रही हैं ताकि वे कम आकर्षक लगें। लेसिया वेसीलेंको ने ट्वीट किया कि – लड़कियां अपने बाल कटवा रही हैं ताकि कम आकर्षक नज़र आएं ताकि उनकी तरफ कोई न देखे।

परिवार के सामने कर रहे जबरदस्ती

एमपी लेसिया ने कहा कि – रूसी सैनिक जवान लड़कियों और महिलाओं का उत्पीड़न कर रहे हैं। वह उनसे जबरदस्ती के बाद उनकी हत्या कर दे रहे हैं। रूसी सेनाओं ने यूक्रेन के एक गांव में दो जुड़वा बहनों के साथ जबरदस्ती की। उन्होंने आगे खुलासा किया कि – रूसी सैनिक परिवार के सदस्यों के सामने लड़कियों के साथ गलत हरकतें कर रहे हैं। महिलाओं को बालों से घसीटकर खींचा जा रहा है ताकि उन्हें जलील किया जा सके। उन्होंने रूसी सैनिकों के लिए कहा कि ये मर्द जबरदस्ती को युद्ध में हथियार की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं, जो शर्मनाक है। दुनिया के लीडर्स को इस तरफ कोई एक्शन लेना चाहिए।

Related Tags


Why beautiful women of Ukraine forced to cut hair during the war against russia ukraine russia war war russian soldier

Related Links