पारखी नज़र वालों की फैशन डेस्टिनेशन Turquoise Studio

जालंधर में सभी का दिल जीत रहे सिमरन के बनाए परिधान

जालंधर में सभी का दिल जीत रहे सिमरन के बनाए परिधान



जालंधर में सभी का दिल जीत रहे सिमरन के बनाए परिधान

खबरिस्तान फीचर। सिमरन द्वारा Turquoise Studio जालंधर, पंजाब में शूरू किया गया। 30 डिफेंस कॉलोनी में स्थित यह बेहतरीन पारखी नज़र वाले लोगों के लिए फैशन डेस्टिनेशन है। सिमरन के दिमाग की उपज, जो हमेशा भव्य और विस्तृत रूप से स्टाइलिश कपड़ों के लिए एक स्वभाव रखती है, ने लगभग एक दशक पहले कुछ अलग और विशिष्ट स्टाइलिश बनाने के विचार के साथ अपना फैशन स्टूडियो स्थापित किया था।

क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित डिजाइनरों में से कुछ को स्टॉक करने के अलावा स्टूडियो में 'लेबल सिमरन नंदा' नाम से अपना इन-हाउस लेबल भी है जो लक्ज़री वस्त्र बनाता है। पेश है इस शानदार लक्ज़री लेबल के पीछे की एक छोटी सी कहानी, जो अपनी स्थापना के समय से ही प्रशंसा प्राप्त कर रहा है। सिमरन जालंधर के लायलपुर खालसा कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थी, लेकिन इस लड़की के बड़े-बड़े सपने थे और फैशन और कपड़ों ने उसमें हमेशा रचनात्मकता जगाई। और जैसा कि वे कहते हैं, बाकी इतिहास है। 

लोगों को खासी पसंद ओढ़नी


आज सिमरन अपने विशिष्ट डिजाइन सेंस के लिए जानी जाती है जो समृद्ध कढ़ाई के व्यापक उपयोग और त्रुटिहीन सिलाई के साथ विभिन्न कपड़ों के फ्यूजन के इर्द-गिर्द घूमती है। यह प्रगतिशील आधुनिक डिजाइनिंग के साथ सदियों पुरानी डिजाइन तकनीकों का सहज समामेल है कि सिमरन द्वारा बनाए परिधान सभी का दिल जीत रहे हैं। उनके द्वारा बनाई गई ओढ़नी उनके लोगों  के बीच बेहद पसंदीदा हैं और उनके ग्राहक उसे अनारकली, पंजाबी सूट, ट्राउजर सूट के साथ पहनना पसंद करते हैं।

जब महामारी शूरु हुई और लोगों के लिए स्टूडियो आना मुश्किल था, सिमरन ने इसे अपने ब्रांड की ऑनलाइन उपस्थिति बनाने के अवसर के रूप में लिया और पीछे मुड़कर नहीं देखा। सिमरन के Tuquoise Studio के अब इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा  फॉलोअर्स हो गए हैं। सिस्टम और प्रक्रियाओं को जगह दी गई है जिसमें एक टीम है जो संदेशों का जवाब देने,aur grahko ke आदेशों को अंतिम रूप देने के लिए काम कर रही है।

हर उम्र के लिए परिधान

2021 में Turquoise Studio द्वारा रौनक, आफरीन, तुलुम और बिस्मिल्लाह जैसे suiton ki apni नई रेंज ला कर  देश भर में और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले भारतीय प्रवासियों के बीच भी अपने ग्राहक बनाए हैं। उनकी सूट लगभग हर उम्र के लिए एकदम सही हैं और आपको निश्चित रूप से Turquoise Studio से कुछ ऐसा मिलेगा जो आपकी आंख को पकड़ ले और aapko आकर्षित करे। 

Related Links