कुछ stylish बॉटम्स अपनी अलमीरा में जरूर रखें



Stylish दिखने के साथ साथ आरामदायक भी हैं यह बॉटम्स

वेब ख़बरिस्तान। हम सभी की अलमीरा में अलग अलग तरह के बॉटम्स होते हैं।  लेकिन फिर भी जब हमें कहीं जाना होता है तो हम सभी कंफ्यूज हो जाती है कि आखिर किस तरह की कुर्ती के साथ कैसा बॉटम्स पहने। इसके अलावा हमें यह ही नहीं पता रहता की हमारे पास कौन कौन से बॉटम्स हैं। आज आपकी इसी परेशानी को दूर करने के लिए हम आपको कुछ बॉटम्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जो हम सभी की अलमीरा में होने ही चाहिए। वहीँ जब समर्स में स्टाइलिंग की बात होती है तो यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार वेस्टर्न वियर को ही तवज्जों दें। केजुअल लुक में कुर्ती पहनना हमेशा ही एक बेस्ट ऑप्शन होता है  क्योंकि यह हर उम्र की महिलाओं पर काफी अच्छा लगता है।  वैसे सिर्फ कुर्ती के डिजाइन पर ही ध्यान नहीं देना है, बल्कि कुर्ती के साथ बॉटम पर भी उतना ही ध्यान देने की जरुरत है। मार्किट में बहुत से तरह के बॉटम्स उपलब्ध है  जो आपके लुक को डिफरेंट बनाने के साथ साथ आराम भी देते हैं।

 

किसी भी लॉन्ग कुर्ती के साथ स्कर्ट को flaunt करें

वैसे हमेशा स्कर्ट को ब्लाउज या क्रॉप टॉप के साथ पेअरअप किया जाता है लेकिन आप खुद को इंडो-वेस्टर्न लुक देना चाहते हैं तो स्कर्ट के साथ लॉन्ग कुर्ती को कैर्री करें। साथ ही लॉन्ग स्टेटमेंट नेकपीस लुक में चार चाँद लगा देंगे। इसके अलावा और ज्यादा एन्हॉन्स करने के लिए आप कलर ब्लॉकिंग की भी हेल्प ले सकती हैं।

जींस है सदाबहार


जीन्स एक ऐसा ऑउटफिट है जो कभी भी पुराना नहीं होता। इसे आप लॉन्ग और शोर्ट दोनों तरह की कुर्ती के साथ वियर कर सकती हैं। जो आपको इंडो-वेस्टर्न stylish लुक देगा। आप इसके साथ फ्लैट सैंडल्स और स्टॉल कैरी कर सकती हैं। अपने लुक को खास बना सकती हैं। इनदिनों ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी का बहुत फैशन है तो जीन्स ऑउटफिट के साथ ज्वेलरी को वियर किया जा सकता है।

चूड़ीदार या फिर लेग्गिंग पहने

पूरी तरह से ट्रेडिशनल एथनिक लुक में दिखना चाहती हैं लॉन्ग कुर्ती के साथ चूड़ीदार या फिर लेग्गिंग पहन सकती हैं। आप नी-लेंथ कुर्ती के साथ भी लेग्गिंग पेअरअप कर सकती हैं। कुर्ती व लॉन्ग अंगररखा कुर्ती के साथ पेयर करके पहनने में लुक और ज्यादा खास हो जाती है। वहीँ कुछ खास बात का ध्यान रखें कि अगर आप चूड़ीदार को बतौर बॉटम पहन रही हैं तो उसे शॉर्ट कुर्ती के साथ पहनने से बचें।

मार्किट में प्लाजो की है भरमार

कुर्ती को प्लाजो के साथ स्टाइल करने का यह जितना आरामदायक है उतना ही stylish भी दिखता है और इसे हर उम्र की महिला पहनना पसंद करती है। प्लाजो पैंट से लेकर फ्लेयर्ड पैंट को अपने स्टाइल का हिस्सा बना कर बेहद stylish दिख सकती हैं। प्लाजो में इन दिनों डिफरेंट स्टाइल्स मौजूद हैं। कुर्ती विद प्लाजो को स्टाइल करना है तो उसमे मोनोक्रोमेटिक लुक को अपना सकती हैं। यह देखने में काफी अच्छा भी लगता है।

सिगरेट पैंट्स देता है फॉर्मल लुक

अगर आप पार्टी या किसी फंक्शन में कुर्ती को थोडा फॉर्मल लुक देना चाहती हैं तो उसके साथ सिगरेट पैंट्स को स्टाइल कर सकती हैं। लेकिन याद रहे कि शोर्ट कुर्ती के साथ सिगरेट पैंट् पेअरअप कर रही हैं तो लॉन्ग जैकेट की लेयरिंग जरूर करें।

तो अब आप अपनी कुर्ती के साथ किस बॉटम को पेयरअप करना पसंद करेंगी?  यह ख़बर अगर आपको अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के और भी टिप्स जानने के लिए पड़ते रहिये वेब खब्रिस्तान, ख़बरों का नया ठिकाना।

Related Links