मां ने कहा था बाल न कटवाना, बेटी ने माना और तीस साल बाद साढ़े छह फीट लंबे हैं बाल



क्रेन में 35 साल की अलीना ने 30 साल में एक बार भी बाल नहीं कटवाए, कैसे करती है बालों की देखभाल जानिए

वेब ख़बरिस्तान। क्रेन की एक महिला ने बचपन से अपने बाल नहीं काटे और अब ये 6.5 फीट लंबे हो चुके हैं। ये किसी रिकॉर्ड से कम नहीं। ये बात भी जानने वाली है कि वह शैम्पू कौन सा इस्तेमाल करती हैं। यूक्रेन के ओडेसा की 35 साल की अलीना क्रावचेंको जब 5 साल की थी तब से उसने अपने बाल नहीं कटवाए क्योंकि उसकी माँ हमेशा उसे कहती थी कि महिलाओं को लंबे बाल रखने चाहिए। मां की सलाह को अलीना आज तक मान रही हैं।


पिछले तीस साल से  अलीना रूटीन वर्किंग लाइफ के साथ अपने बालों की देखभाल कर रही है। वह सप्ताह में सिर्फ एक बार बालों को धोती है। गीले बालों में वह कभी कंघी नहीं करती ताकि बाल न टूटें। अलीना अपने सुनहरे बालों को चमकदार बनाए रखने के लिए कई प्रकार के मास्क, मालिश और जड़ी-बूटियों का इस्तेमाल करती है। 

बालों की है खास देखभाल

अलीना ने कहा, "मैं एक अनोखी लंबाई तक पहुंच गई हूं क्योंकि मेरे बाल मेरी ऊंचाई से लंबे हैं और मुझे ये बहुत पसंद है। मुझे भीड़ से अलग दिखना पसंद है, मुझे राजकुमारी से तुलना करना पसंद है क्योंकि ये मुझे एक अद्वितीय और असामान्य व्यक्ति बनाता है। पुरुष प्राकृतिक गोरे लोगों को पसंद करते हैं और इस लंबाई के साथ, मैं हमेशा अपने शहर के स्थानीय लोगों और सोशल नेटवर्क पर उनके ध्यान का केंद्र बनी रहती हूं। शहर में बहुत से लोग मुझे जानते हैं और हर बार जब वे मुझे देखते हैं तो वे मेरी लंबाई और दुर्लभ सुनहरे बालों के रंग की प्रशंसा करते हैं। राहगीर मुझसे पूछते हैं कि क्या वे मेरे साथ तस्वीरें ले सकते हैं। फिर ये भी पूछते हैं कि क्या मेरे बाल असली हैं।”इंस्टाग्राम हैंडल पर, अलीना अक्सर अपने लंबे बाल दिखाती हैं और उनके 57,000 से अधिक फालोवर्स हैं।  

alina with long hair

Related Links