अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका ने अपने डांस से जीता सबका दिल



अरंगेत्रम सेरेमनी में राधिका ने डांस कर सबको हैरान कर दिया, राधिका कंपनी की डायरेक्टर और वाइस चेयरमैन भी हैं

खबरिस्तान नेटवर्क: देश के इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए एक सेरेमनी का आयोजन किया। बता दें कि जियो वर्ल्ड सेंटर में अरंगेत्रम सेरेमनी रखी गयी थी, जिसमें सलमान खान से लेकर आमिर खान जैसे दिग्गज अम्भिनेता शामिल गुए थे। इस मौके पर  राधिका मर्चेंट ने अरंगेत्रम में पहली बार मंच पर प्रदर्शन कर सबको हैरान कर दिया। उनके डांस के कुछ विडियो और फोटोज सामने आये हैं।

राधिका ने किया अरंगेत्रम जो एक तमिल शब्द है

बता दें कि अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने अरंगेत्रम किया जो एक तमिल शब्द है। इसका मतलब होता है- भारतीय शास्त्रीय नृत्य और संगीत के किसी साधक की पहली स्टेज परफॉर्मेंस। उनके वीडियो सामने आए हैं। इस  जिनमें वो परफॉर्म करती दिख रही हैं। वहीँ उनके लुक से लेकर, एक्सप्रशंस तक अब कुछ बहुत ही शानदार है। वो ग्रीन और ञर्नेंज कलर की सिल्क साड़ी पहने दिख रही हैं। उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

आखिर कौन हैं राधिका मर्चेंट

बता दें कि राधिका मर्चेंट एंकर हेल्थकेयर के सीईओ और वाईस चेयरमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका ने मुंबई से ही अपनी स्कूलिंग की और फिर न्यूयॉर्क चली गईं। वहां राधिका ने पॉलीटिकल साइंस की पढ़ाई पूरी की। बता दें कि राधिका एनिमल वेलफेयर को लेकर भी काम करती रहती हैं। साथ ही राधिका एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2019 में अनंत अंबानी से उनकी सगाई हुई थी। उन्होंने गुरु भावना ठाकर के मार्गदर्शन में श्रीनिभा आर्ट्स से भारतीय शास्त्रीय नृत्य सीखा। श्रीनिभा आर्ट्स 25 साल पुरानी मुंबई स्थित एक डांस अकेडमी है। बता दें कि भावना ठाकर का भारतीय शास्त्रीय नृत्य की दुनिया में बड़ा योगदान है। वह चार दशक से अधिक समय से इस क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं। यह प्रस्तुति जियो वर्ल्ड सेंटर के द ग्रैंड थियेटर में आयोजीय हुई थी। कई मौकों पर राधिका भी एक परिवार के रूप में अंबानी के साथ खड़ी होती नजर आती हैं।

ट्रैकिंग और स्विमिंग का शौक है राधिका को

राधिका मर्चेंट ने अपनी ग्रेजुएशन न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पूरी की थी। इसके बाद वह इंडिया वापस आ गईं। भारत वापस आने के बाद उन्होंने वाइस चेयरमैन के पोस्ट पर इस्प्रवा जॉइन किया। यह एक रियल एस्टेट फर्म है, जो फाइन टेस्ट वाले लोगों के लिए हॉलीडे होम बनाती है। इसके साथ ही वे एक सफल बिजनेस वूमन हैं। वह अपने पिता की कंपनी एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर हैं। वहीँ राधिका को ट्रैकिंग और स्विमिंग करना बहुत पसंद है। कॉफी की वह दीवानी हैं। एक इंटरव्यू में राधिका ने कहा, 'मैं हमेशा से ही चाहती थी कि मैं ऐसी कंपनी जॉइन करूं, जिससे मैं रियल में कंट्रीब्यूशन कर सकूं।'

Related Tags


Ambani daughter in law radhika merchant arangetram ceremony mukesh ambani neeta ambani radhika merchant

Related Links