भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में कौन से दो खिलाड़ी होंगे बिग फैक्टर, पढ़िए इस पूर्व कप्तान की ज़ुबानी

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला होने जा रहा है

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला होने जा रहा है



आज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला शाम 7:30 बजे होने जा रहा है।

वेब ख़बरिस्तान, दुबई। आज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला शाम 7:30 बजे होने जा रहा है। इस से पहले टी-20 वर्ल्ड कप 2009 में पाकिस्तान टीम की कप्तानी करने वाले यूनिस खान ने बताया है कि वे कौन से खिलाड़ी हैं, जो मैच पलट सकते हैं। उनका मानना है कि इस मैच में भारत के लिए रोहित शर्मा और पाकिस्तान के लिए मुहम्मद रिजवान अहम भूमिका निभा सकते हैं।

कोहली और आज़म बेहतरीन बल्लेबाज  


यूनिस खान ने कहा कि विराट कोहली और बाबर आजम अपने-अपने देश के बेहतरीन बल्लेबाज हैं, मगर टी20 विश्व कप 2021 के इस हाईवोल्टेज मुकाबले में अपनी-अपनी टीमों के लिए रोहित शर्मा और मुहम्मद रिजवान अहम भूमिका निभा सकते हैं। इस मैच में ध्यान का केंद्र दोनों टीमों के कप्तान होंगे। ऐसे में रोहित शर्मा और रिजवान के ऊपर प्रदर्शन करने का दबाव कम होगा और वे अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे।"

बुमराह पाकिस्तान के लिए खतरा

खान ने कहा कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के लिए खतरा बन सकते हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में शानदार प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज भी अच्छे फॉर्म में हैं। जो भारत के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी कर सकते हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि जहां तक अनुभव की बात है तो विराट कोहली ने खुद को एक टाप क्रिकेटर और एक कप्तान के रूप में खुद को साबित किया है, जबकि बाबर आजम अभी भी अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं, इसलिए दोनों में तुलना करना ठीक नहीं होगा। यूनिस खान ने कहा, "दोनों शीर्ष स्तर के खिलाड़ी हैं।

Related Links