आज भारत और ऑस्ट्रेलिया में वार्म अप मुकाबला- दोनों टीम हैं मजबूत, इन खिलाडियों पर रहेगी नजर

भारतीय टीम के पास अपनी तैयारियों को परखने का ये आखिरी मौका होगा

भारतीय टीम के पास अपनी तैयारियों को परखने का ये आखिरी मौका होगा



टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वार्म अप मैच खेला जाएगा।

वेब ख़बरिस्तान,दुबई। टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वार्म अप मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को होने वाले महा-मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पास अपनी तैयारियों को परखने का ये आखिरी मौका होगा। पहले अभ्यास मैच में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया था।

पहले मैच में अश्विन की किफायती गेंदबाजी


इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले वार्मअप मैच में टीम के कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया था लेकिन ईशान किशन ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से प्लेइंग इलेवन के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश की थी। वहीँ आर अश्विन ने चार साल के बाद टी-20 टीम में वापसी की है। पहले वार्म अप मैच में उन्होंने एक भी विकेट नहीं लिया लेकिन काफी किफायती गेंदबाजी की थी।

स्टार ओपनर रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ आराम दिया गया था, मगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके खेलने की पूरी उम्मीद है। लेकिन चिंता की बात ये है कि रोहित फिलहाल फॉर्म में नहीं हैं। आईपीएल फेज-2 में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। 6 पारियों में उनके बल्ले से मात्र 131 रन निकले थे। फैंस की निगाहें ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर भी रहेगी। शार्दूल शानदार फॉर्म में हैं और आईपीएल में भी उन्होंने 16 मैचों में 21 विकेट लेने के साथ इंग्लैंड के दौरे पर अपनी बैटिंग से भी खासा प्रभावित किया था।

ऑस्ट्रेलिया भी है फॉर्म में

ऑस्ट्रेलिया की बात की जाए तो टीम के कई खिलाड़ी बढ़िया फॉर्म में हैं। मैक्सवेल ने आईपीएल फेज-2 में 8 मैचों में 290 रन बनाए थे।

Related Links