सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे विराट कोहली, लोग बोले- अब रिटायर हो जाओ

कोहली चौथी गेंद पर आउट हो गए

कोहली चौथी गेंद पर आउट हो गए



फैन्स ने कहा- आज टेंशन फ्री कोहली का नया अवतार दिखेगा।

वेब ख़बरिस्तान। भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम और अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी छोड़ने के ऐलान के बाद विराट कोहली पहली बार सोमवार को मैदान पर उतरे थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के ‌खिलाफ टॉस जीतकर उन्होंने बल्लेबाजी का फैसला किया, उनके फैन्स ने कहा- आज टेंशन फ्री कोहली का नया अवतार दिखेगा। मगर वो चौथी गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद से ही ट्विटर पर विराट कोहली का मजाक बनना शुरू हो गया।

यूजर्स ने इस तरह बनाया कोहली का मजाक


एक ट्रोलर ने कोहली के आउट होने वाली तस्वीर को ट्वीट कर कहा कि कोहली कृपया रिटायर हो जाइए, इंडिया और आरसीबी दोनों को मुक्त कर दीजिए।

जबकि एक अन्य यूजर ने कप्तानी छोड़ने के फैसले का मजाक बनाते हुए कहा- कुछ नहीं बदला यार। आज भी सब कुछ वैसे का वैसा है। एक यूजर ने मजाक में लिखा कि अब कोहली हालत NPA यानी नॉन परफॉर्मिंग एसेट जैसी हो गई है।

कोहली एक विज्ञापन में छोटे बच्चे को करियर एडवाइस देते हैं। एक यूजर ने उसी ऐड का फोटो निकाल लिखा कि पहले अपना करियर देखना चाहिए। एक यूजर ने अक्षय कुमार की अपने हाथ को पकड़कर खींचते एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि कोहली के आउट होने के बाद सारे क्रिकेट फैन्स की यही हालत है। वो कोहली को ट्रोल करने से बचने के लिए अपने हाथ पकड़ के बैठे हैं।

Related Links