न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से 8 दिन पहले टीम इंडिया का ग्रुप ट्रेनिंग सेशन



वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से खेला जाएगा।

वेब खबरिस्तान। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से 22 जून के बीच खेला जाएगा। केवल 8 दिन रह गए हैं और इसको लेकर टीम इंडिया ने तैयारी भी शुरू कर दी है। वीरवार को टीम ने पहले ग्रुप ट्रेनिंग सेशन में भाग लिया। ऋषभ पंत सिक्स लगाने की प्रैक्टिस करते नजर आए। दूसरी ओर विराट कोहली और रोहित शर्मा ने खूब कवर ड्राइव शॉट लगाए।

नेट्स सेशन में भी लिया हिस्सा

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें अजिंक्य रहाणे, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल व अन्य खिलाड़ी जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। बॉलिंग प्रैक्टिस के समय हेड कोच रवि शास्त्री और बॉलिंग कोच भरत अरुण साथ नजर आए।

विराट कोहली ने भी शेयर की फोटो


बोर्ड ने कैप्शन में लिखा कि हमारा पहला ग्रुप ट्रेनिंग सेशन काफी शानदार रहा। खिलाड़ी जोश में थे। टीम इंडिया काफी तैयारी कर रही है। बुधवार को कप्तान विराट ने भी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था- सूरज चेहरे पर मुस्कान भी साथ लाता है।

गेंदबाजों ने भी की प्रेक्टिस

वीडियो में अश्विन ने स्पिन से सामने वाले खिलाड़ियों को तंग किया। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने यॉर्कर की प्रैक्टिस की। शुभमन और जडेजा भी बैटिंग प्रैक्टिस करते नजर आए। उन्होंने फील्ड प्रेक्टिस भी की।

 

Related Links