आईपीएल के लिए सख्त बायो बबल, 14 होटलों के 750 से ज्यादा स्टाफ का हुआ कोरोना टेस्ट

सभी खिलाड़ियों और ऑफिशियल्स का हर तीसरे दिन टेस्ट होगा

सभी खिलाड़ियों और ऑफिशियल्स का हर तीसरे दिन टेस्ट होगा



आईपीएल के दूसरे फेज में कोरोना संक्रमण की वजह से कोई बाधा न हो इसलिए बीसीसीआई की ओर से  कड़ी मशक्कत की जा रही है।

वेब ख़बरिस्तान, दुबई। आईपीएल के दूसरे फेज में कोरोना संक्रमण की वजह से कोई बाधा न हो इसलिए बीसीसीआई की ओर से  कड़ी मशक्कत की जा रही है। इस पूरी लीग के दौरान इमरजेंसी मेडिकल सर्विस, स्पोर्ट्स मेडिसिन सपोर्ट, स्पेशलिस्ट टेली कंसल्टेशन, डॉक्टर ऑन कॉल, एंबुलेंस, एयर एंबुलेंस जैसी सर्विसेस के लिए दुबई के वीपीएस हेल्थकेयर को पार्टनर बनाया गया है। मेडिसिन और कोरोना मैनेजमेंट के लिए 100 मेंबर्स की टीम बनाई गई है, जो खिलाड़ियों की मदद के लिए मौजूद रहेगी।

हर तीसरे दिन सभी खिलाड़ियों का होगा टेस्ट


आईपीएल के दूसरे फेज में खिलाड़ियों के पहुंचने से पहले दुबई और अबु धाबी की 14 होटलों के करीब 750 से ज्यादा स्टाफ का टेस्ट हुआ। नए कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार सभी खिलाड़ियों और ऑफिशियल्स का हर तीसरे दिन टेस्ट होगा। इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान 30 हजार कोरोना टेस्ट होंगे। सुरक्षित बायो-बबल के लिए नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ को लीग के खत्म होने तक उन्हीं 14 होटलों में ठहराया गया है, जिसमें खिलाड़ी हैं।

फैंस की मौजूदगी को मिली अनुमति

आईपीएल के लिए लिमिटेड फैंस को स्टेडियम में जाने की अनुमति मिल गई है। 19 सितंबर से यूएई के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में इस बहुप्रतीक्षित टी20 लीग का दूसरा फेज खेला जाएगा। 2019 के बाद यह पहला मौका होगा, जब फैंस की मौजूदगी में लीग के मुकाबले खेले जाएंगे। सूत्रों मुताबिक स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत फैंस को एंट्री दी जाएगी।

Related Links