ICC के प्रेसिंडेट बनेंगे सौरव गांगुली,इस महीने छोड़ देंगे अपना पद, BCCI के अध्यक्ष जय शाह होंगे

सौरव गांगुली और सचिव जय शाह अब नई पारी शुरू करने जा रहे हैं

सौरव गांगुली और सचिव जय शाह अब नई पारी शुरू करने जा रहे हैं



बीसीसीआई के शीर्ष पद के अधिकारी गांगुली का समर्थन कर रहे हैं

वेब खबरिस्तान, नई दिल्ली । BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह अब नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। गांगुली नवंबर से ICC अध्यक्ष की भूमिका में नजर आ सकते हैं। वहीं, जय शाह BCCI के अध्यक्ष होंगे। BCCI के सूत्रों ने एनडीटीवी स्पोर्ट्स चैनल को इसकी जानकारी दी है।

सूत्रों ने बताया है कि बीसीसीआई के शीर्ष पद के अधिकारी गांगुली का समर्थन कर रहे हैं। अगर गांगुली वोट हासिल करने में कामयाब हो जाते हैं, तो वह बीसीसीआई की सीट खाली कर देंगे। इसे बीसीसीआई के मौजूदा सचिव जय शाह और अरुण धूमल के सचिव बनने की संभावना है। बड़ी संख्या में BCCI के अधिकारी शाह के पक्ष में हैं जो बीसीसीआई का शीर्ष पद संभाल सकते हैं।

बार्कले का कार्यकाल नवंबर में खत्म हो रहा


ICC के मौजूदा अध्यक्ष ग्रेगर बार्कले का कार्यकाल नवंबर में खत्म हो रहा है। अगर वह दूसरे 2 साल के कार्यकाल की मांग के बिना अपना पद छोड़ देते हैं, तो ICC को नया चेयरमैन मिलेगा। बर्मिघम में आईसीसी सालाना कॉन्फ्रेंस के बाद बार्कले ने इसके संकेत भी दिए थे। उन्होंने कहा था, 'हां, मेरा कार्यकाल नवंबर में खत्म हो रहा है। इसलिए मैं 2 और साल के कार्यकाल के लिए योग्य हूं और अगर सदस्य चाहें तो मैं फिर से चुनाव के लिए उपलब्ध हूं।'

 

 

Related Tags


icc president bcci president sourav ganguly jai shah amit shah bcci

Related Links


webkhabristan