न्यूजीलैंड को लगा झटकाः केन विलियमसन पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हुए बाहर

न्यूजीलैंड को लगा झटकाः केन विलियमसन पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

न्यूजीलैंड को लगा झटकाः केन विलियमसन पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव



केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में टॉम लैथम करेंगे टीम की कप्तानी

वेब ख़बरिस्तान। कोरोना वायरस के केस एक बार फिर सामने आने लगे हैं। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मरीज भी सामने आ रहे हैं। इससे दुनिया के कई देशों में अफरा तफरी का माहौल है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इसमें भी एक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव आया है। सीरीज के पहले मैच के लिए जब दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा टॉस के लिए आए तो उन्होंने बताया कि एडन मार्करम कोविड पॉजिटिव हो गए हैं, इसलिए वे सीरीज का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे। इस बीच खबर ये भी है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 

नहीं खेल पाएंगे दूसरा टेस्ट


न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का कोविड-19 के लिए किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है। वह इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में टॉम लैथम टीम की कप्तानी करेंगे। केन विलियमसन का वीरवार को मामूली लक्षणों के बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) किया गया और अब वह पांच दिन तक अलग थलग रहेंगे। हालांकि राहत की बात ये है कि  टीम के बाकी सदस्यों का परीक्षण नेगेटिव आया है। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की कि केन विलियमसन के स्थान पर हामिश रदरफोर्ड टीम में शामिल होंगे। स्टीड ने कहा कि यह निराशाजनक है कि केन को इतने महत्वपूर्ण मैच की पूर्व संध्या पर बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कहा कि हामिश पहले टेस्ट टीम के साथ थे और अभी वह विटैलिटी टी20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशर फॉक्स के लिए खेल रहे हैं। 

सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है इंग्लैंड की टीम 

इस वक्त इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स को अपना नया कप्तान बनाया है। बेन स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और पहला टेस्ट मैच अपने नाम कर लिया था। सीरीज में इंग्लैंड बढ़त बना चुका है। इस मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने शतक भी लगाया था। सीरीज में पहले ही पिछड़ने के बाद अब कप्तान केन विलियमसन का बाहर होना न्यूजीलैंड की टीम के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। 

Related Tags


New Zealand team cricket news sports news Kane Williamson Covid-19 positive corona virus breaking news

Related Links