बड़ा उलटफेर- आईपीएल में विराट कोहली से ज्यादा रोहित और रिषभ पंत की फीस, धोनी से आगे पांच खिलाड़ी

विराट कोहली से ज्यादा रोहित और रिषभ पंत की फीस

विराट कोहली से ज्यादा रोहित और रिषभ पंत की फीस



आईपीएल 2022 के लिए 27 खिलाड़ियों को रिटेन करने की लिस्ट जारी की गई है।

वेब ख़बरिस्तान,मुंबई। आईपीएल 2022 के लिए 27 खिलाड़ियों को रिटेन करने की लिस्ट जारी की गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। धोनी को 12 करोड़ रुपए सैलरी दी जाएगी, जबकि रविंद्र जडेजा को सबसे अधिक 16 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। महेंद्र सिंह धोनी को पिछले सीजन में 15 करोड़ रुपये मिले थे। अगर इस सीजन की बात करें तो रिटेन किए गए 27 खिलाड़ियों में से 5 खिलाड़ी सैलरी के मामले में धोनी से आगे हैं।

संजू सैमसन को मिलेंगे 14 करोड़ रूपए


राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को भी एमएस धोनी से ज्यादा सैलरी मिलेगी। संजू को 14 करोड़ रुपये मिलेंगे। दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत को 16 करोड़, सनराइजर्स हैदाराबाद के कैप्टन केन विलियम्सन को 14 करोड़, मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा को 16 करोड़ और आरसीबी ने विराट कोहली को 15 करोड़ में रिटेन किया है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्र रसेल और मुंबई इंडियंस ने जसप्रीत बुमराह को 12 करोड़ में रिटेन किया है, जोकि धोनी के बराबर है।

आईपीएल 2022 देश में ही होगा

महेंद्र सिंह धोनी ने रिटेन्शन से पहले कहा था कि वे अपना अंतिम मैच चेन्नई में खेलना चाहते हैं। आईपीएल 2022 के मुकाबले देश में ही होने हैं। हालाँकि आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन के बाद धोनी के प्रदर्शन पर सवाल उठ रहे थे, मगर उन्होंने 2021 में टीम को चैंपियन बनाकर सभी विरोधियों के मुंह बंद कर दिए। उनकी टीम ने चौथी बार खिताब जीता था।

Related Links