केएल राहुल या मयंक अग्रवाल ? किसे मिलेगा इंग्लैंड का टिकट, पढ़िए खबर

लोकेश राहुल को स्टैंड बाय में रखा गया है।

लोकेश राहुल को स्टैंड बाय में रखा गया है।



आज लोकेश राहुल का फिटनेस टेस्ट होने जा रहा है।

वेब खबरिस्तान, मुुंबई। आज लोकेश राहुल का फिटनेस टेस्ट होने जा रहा है। इस पर जुलाई के पहले सप्ताह में बर्मिंघम में होने जा रहे टेस्ट में हिस्सा लेने वाली टीम इंडिया के कई समीकरण निर्भर करेंगे। अगर केएल राहुल फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो ही वे इंग्लैंड जाएंगे और यदि नहीं, तो मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड का टिकट मिलेगा।

यही नहीं राहुल के न जाने की स्थिति में वर्तमान में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही टीम इंडिया के कप्तान ऋषभ पंत को टेस्ट टीम में उप कप्तान बनाया जाएगा।


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंग्लैंड टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम में चोटिल लोकेश राहुल की जगह लेंगे और ऋषभ पंत को रोहित शर्मा का डिप्टी बनाया जाएगा। लोकेश राहुल को स्टैंड बाय में रखा गया है।

बता दें कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और बाकी लोग पहले ही लंदन पहुंच चुके हैं। रोहित की अगुआई वाली टीम टेस्ट से पहले कुछ अभ्यास मैच खेलेगी।

बोर्ड ने पूछा- क्या राहुल के रिप्लेसमेंट की जरूरत है

सूत्रों के अनुसार BCCI ने टीम प्रबंधन से पूछा है कि क्या उन्हें राहुल के रिप्लेसमेंट की जरूरत है? हमें 19 तारीख तक जवाब मिल जाना चाहिए। ऐसे में मयंक दूसरे बैच के साथ UK के लिए उड़ान भरेंगे, लेकिन, अभी इसे फाइनल नहीं किया गया है।

 

Related Tags


kl rahul mayank aggarwal indian cricket team kl rahul fitness test virat kohli rohit sharma ind vs eng ind vs sa

Related Links