Ipl के इतिहास में पहली बार एक ओवर में 37 रन का रिकॉर्ड, चेन्नई ने बेंगलुरु को दी मात



पॉइंट टेबल में सबसे टॉप पर पहुंची चेन्नई, रविंद्र जडेजा ने 28 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी खेली और तीन विकेट भी लिए, एक रन आउट भी किया

वेब खबरिस्तान। आईपीएल 2021 का 19 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुंबई में खेला गया। मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। डुप्लेसी की शानदार बल्लेबाजी से पारी की शुरुआत हुई और जडेजा की दमदार बल्लेबाजी ने इस पारी का अंत किया।


सीजन का पहला मैच खेल रहे इमरान ताहिर ने भी 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट झटके और काइल जेमिसन को रन आउट किया। बेंगलुरु ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 122 रन बनाए। यह चेन्नई की सीजन में 5 मैच में लगातार चौथी जीत है। वहीं, बेंगलुरु की यह 5 मैच में पहली हार है। दोनों टीमों के 8-8 पॉइंट हैं, पर बेहतर रन रेट की वजह CSK टॉप पर है।

पारी का आखरी ओवर

सीएसके की पारी पारी का आखरी ओवर हर्षल पटेल ने किया। ओवर की पहली गेंद पर रविन्द्र जडेजा ने छक्का लगाया। दूसरी गेंद पर भी जडेजा ने छक्का लगाया। तीसरी गेंद पर भी छक्का लगाया यह गेंद no ball रही। इससे अगली गेंद में छक्का फिर 2 रन फिर छक्का और फिर चौका लगाया। इस तरह इस ओवर में जडेजा ने 37 रन बनाए।

Related Links