तीसरे वनडे से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने मंदिर में टेका माथा, पंरपरागत वेशभूशषा में दिखे खिलाड़ी

पंरपरागत वेशभूषा में भारतीय खिलाड़ी

पंरपरागत वेशभूषा में भारतीय खिलाड़ी



प्राचीन मंदिर में नतमस्तक हुए टीम इंडिया के खिलाड़ी

ख़बरिस्तान नेटवर्क, स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे मैच से पहले टीम इंडिया ने पद्मनाभस्वामी मंदिर में माथा टेका। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी पंरपरागत वेशभूषा में नजर आई। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं।

पुजारियों संग टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खिंचवाई फोटो

फोटो में सबसे आगे लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव खड़े दिख रहे हैं। इसमें वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल भी इस फोटो में साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में पद्मनाभस्वामी मंदिर के पुजारी भी दिखाई दे रहे हैं।


शानदार तरीके से हुआ खिलाड़ियों का स्वागत 

केरल की राजधानी में पहुंचने पर भारतीय टीम का भव्य स्वागत किया गया। कथकली नर्तकियों और पारंपरिक केरल मुंडों के साथ पारंपरिक मलयाली शैली के साथ उनका स्वागत और अभिनंदन किया गया।  

तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा आखिरी मैच

गौर हो कि भारत 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त के साथ आगे है। सीरीज का आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में श्रीलंकाई टीम क्लीन स्वीप से बचने की कोशिश करेगी और भारतीय टीम को कड़ी टक्कर देगी।

Whatsapp पर न्यूज़ अपडेट के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/F0OAWzBxX7uIsULImynipr

Related Tags


Padmanabhaswamy Temple Indian Cricket players bowed down in Padmanabhaswamy Temple Team India SKY Yuzi Chahal Cricket News Team India Players

Related Links