भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट - 115 पर गिरा भारत का दूसरा विकेट, पढ़िए भारत को कितनी मिली बढ़त

मयंक अग्रवाल ने 89 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की

मयंक अग्रवाल ने 89 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की



दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है।

वेब ख़बरिस्तान,मुंबई। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। भारतीय टीम का स्कोर दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 130 रन है। इंडिया टीम की टोटल बढ़त 395 रनों की हो गई है। शुभमन गिल 15 और विराट कोहली 5 रन बनाकर क्रीज पर हैं। मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम पहली पारी में 325 पर ऑलआउट हो गई थी। इसके बाद न्यूजीलैंड मात्र 62 के स्कोर पर सिमट गई थी।

47 रन बनाकर आउट हुए पुजारा


भारतीय बल्लेबाज पुजारा को 34वें ओवर में जीवनदान मिला, लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा सके। दरअसल ओवर की आखिरी गेंद पर चेतेश्वर पुजारा एलबीडब्ल्यू आउट हुए। पुजारा ने डीआरएस लिया और रिप्ले में नजर आया की गेंद स्टंप्स की लाइन में जरूर थी, मगर विकेट से काफी ऊपर थी। इसलिए  पुजारा नॉटआउट रहे। लेकिन वह 47 रन बनाकर एजाज की गेंद पर आउट हो गये।

मयंक ने बनाये 62 रन

मयंक अग्रवाल ने 89 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की। 28वें ओवर की पहली गेंद पर पुल शॉट खेलने के प्रयास में गेंद मयंक की कोहनी के पास लगी और वह काफी दर्द में भी नजर आए। मयंक ने शानदार बैटिंग करते हुए 62 रनों की पारी खेली। उनका विकेट एजाज पटेल के खाते में आया। मयंक वानखेड़े में एक टेस्ट की दोनों पारियों में 50+ स्कोर बनाने वाले भारत के चौथे ओपनर बने। यह पहली बार है कि मयंक अग्रवाल ने एक टेस्ट की दोनों पारियों में 50+ का स्कोर बनाया हो। उनका यह 5वां अर्धशतक रहा।

Related Links