भारत को लगातार मिल रही हार, कोहली-रोहित मना रहे छुट्टियां, सीनियर खिलाड़ियों को चाहिए आराम

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की



भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है

वेब खबरिस्तान । भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है। रविवार को खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में इंडिया के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे। मैच में कोई भी भारतीय बल्लेबाज अर्धशतक नहीं जमा पाया। कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की पारी लड़खड़ा गई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 6 विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना पाई।


दूसरी ओर रविवार को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह किसी बीच पर अकेले बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। खबरों अनुसार वह मालदीव में अपनी पत्नी और बेटी के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इससे कुछ दिन पहले रोहित शर्मा ने भी मालदीव में परिवार के साथ छुट्टी मनाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।ऐसे में सवाल उठे रहे हैं कि IPL में खेलने वाले विदेशी खिलाड़ी अपने नेशनल टीम के साथ जुड़ गए हैं तो विराट और रोहित को टीम के साथ जुड़ने में क्या मुश्किल थी। भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी डेविड मिलर, कगिसो राबाडा, एनरिक नोर्त्या और ड्वेन प्रिटोरियस खेल रहे हैं। ये सभी खिलाड़ी IPL में भी खेल रहे थे। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और जॉनी बेयरस्टो खेल रहे हैं। ये खिलाड़ी भी IPL का हिस्सा थे।

वहीं, जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान के बीच चल रही टी-20 सीरीज में राशिद खान खेल रहे हैं। जो IPL चैंपियन रही गुजरात टीम का हिस्सा थे। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज में निकोलस पूरन वेस्टइंडीज के लिए खेल रहे थे। यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज में IPL खेले कई खिलाड़ी मौजूद रहे। ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल और जोस हेजलवुड टीम का हिस्सा थे, लेकिन टीम इंडिया के साथ ऐसा नहीं है।

टीम इंडिया को नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलना है

इस साल भारतीय टीम को नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप भी खेलना है। साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप में भारत के ही ग्रुप में है। ऐसे में इस अहम सीरीज से पहले खिलाड़ियों की छुट्टी समझ से परे है।

Related Tags


rohit sharma virat kohli indian cricket team rishabh pant hardik pandya ind vs sa virat kohli on vacations rohit sharma on vacations virat kohli and anushka sharma

Related Links