भारत- श्रीलंका पहला वनडे शुरू – श्रीलंका टीम ने 6 ओवर में बिना विकेट गंवाए 26 रन बनाए



अभी श्रीलंका के ओपनर्स अविष्का फर्नांडो और मिनोद भानुका क्रीज पर हैं

वेब खबरिस्तान,कोलंबो। कोलंबो में खेले जा रहे पहले वनडे में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया। अभी श्रीलंका के ओपनर्स अविष्का फर्नांडो और मिनोद भानुका क्रीज पर हैं। दोनों ने 6 ओवर में 26 रन की पार्टनरशिप कर ली है।

ईशान के जन्मदिन पर आज उनका डेब्यू


आज भारतीय क्रिकेट टीम के ईशान किशन का बर्थडे है। वे अपने जन्मदिन पर वनडे में डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में डेब्यू किया था। जन्मदिन पर वनडे में डेब्यू करने वाले वे दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं जबकि इससे पहले 1990 में गुरशरन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा किया था। वही ओवरऑल ईशान ऐसा करने वाले 16वें खिलाड़ी हैं।

सूर्यकुमार यादव भी टीम इंडिया के लिए वनडे में डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने भी मार्च में ईशान के साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में डेब्यू किया था। अब दोनों साथ-साथ वनडे में भी डेब्यू कर रहे हैं।

114 दिनों बाद टीम इंडिया वनडे खेलने उतरी

मैच में स्पिन की कमान युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव संभाल रहे हैं। दोनों करीब 2 साल बाद एकसाथ टीम इंडिया में हैं। टीम इंडिया 114 दिनों बाद वनडे में मैदान पर उतरी है। पिछला वनडे भारत ने मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। जबकि, श्रीलंका की टीम ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे की सीरीज खेली है।

Related Links