टी-20 क्रिकेट में 5 साल 7 महीने बाद भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, पढ़िए कौन सा प्लेयर है भारत के लिए खतरा

भारतीय टीम के पास पाकिस्तान को वनडे और टी-20 वर्ल्ड कप मिलाकर लगातार 13वीं बार हराने का मौका है

भारतीय टीम के पास पाकिस्तान को वनडे और टी-20 वर्ल्ड कप मिलाकर लगातार 13वीं बार हराने का मौका है



भारतीय टीम इस मैच के लिए रवींद्र जडेजा के साथ दूसरे स्पिनर के तौर पर वरुण चक्रवर्ती या रविचंद्रन अश्विन में से किसी एक को मौका दे सकती है।

वेब ख़बरिस्तान,दुबई। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड में आज शाम 7:30 बजे भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी। करीब 5 साल 7 महीने बाद। भारतीय टीम के पास पाकिस्तान को वनडे और टी-20 वर्ल्ड कप मिलाकर लगातार 13वीं बार हराने का मौका है। जबकि पाकिस्तान के पास है दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट में भारत पर पहली जीत हासिल करने का मौका।

अश्विन और चक्रवर्ती में किसी एक को मौका संभव


भारतीय टीम इस मैच के लिए रवींद्र जडेजा के साथ दूसरे स्पिनर के तौर पर वरुण चक्रवर्ती या रविचंद्रन अश्विन में से किसी एक को मौका दे सकती है। अगर लोअर ऑर्डर में बैंटिंग क्षमता की तलाश होगी तो अश्विन को पहल दी जाएगी जबकि अगर मिस्ट्री से पाकिस्तान को चकमा देने पर फोकस होगा तो वरुण को मौका मिल सकता है।

वहीँ पाकिस्तान ने मैच से एक दिन पहले ही 12 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की। शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज और हैदर अली में कोई एक प्लेइंग-11 से बाहर होगा। अगर अनुभव पर जोर देना होगा तो मलिक और हफीज दोनों ही प्लेइंग-11 में आ जाएंगे।

शाहीन भारतीय बल्लेबाजों के लिए खतरा

शाहीन शाह अफरीदी को पाकिस्तान का अगला वसीम अकरम कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में 61 टी-20 इंटरनेशनल में गेंदबाजी की है। इनमें से 20 बार उन्होंने पहले ही ओवर में विकेट झटका है। इसलिए भारतीय ओपनर्स को सावधान रहना होगा।  

Related Links