ind vs south africa : आज तीसरा टी-20 मैच,भारत के लिए करो या मरो मुकाबला, 7 साल बाद घर में साउथ अफ्रीका से सीरीज हारने का खतरा

स्टेडियम की पिच गेंदबाजों को मदद कर सकती है

स्टेडियम की पिच गेंदबाजों को मदद कर सकती है



5 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा

वेब खबरिस्तान। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। पहले दो मैचों में टीम इंडिया को करारी हार झेलनी पड़ी है। अगर आज भारत मैच हारता है तो उन्हें सीरीज भी गंवानी पड़ेगी। इससे पहले भारत में साउथ अफ्रीका ने 2015 में वनडे और टी-20 सीरीज अपने नाम की थी। उस समय महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के कप्तान थे। उसके बाद साउथ अफ्रीका कोई भी सीरीज भारत में नहीं जीत पाया है। 

पिच और मौसम का हाल जानें 


डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी ने कहा कि स्टेडियम की पिच गेंदबाजों को मदद कर सकती है। यहां हमेशा से ही गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं। पिच से स्पिनर्स को अच्छी खासी मदद मिल सकती है। अब तक यहां 2 टी-20 मुकाबले खेले गए हैं। दोनों बार पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है।

इस पिच पर सर्वाधिक टी-20 स्कोर 127 रन का है। यहां आखिरी मुकाबला 2019 में खेला गया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3 विकेट से हराया था। मौसम की बात करें तो मुकाबले के दौरान हल्के बादल छाए रहने की संभावना है। तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

Related Tags


ind vs sa india vs south africa rishabh pant hardik pandya south africa cricket team shreyas iyer ind vs sa t20 match

Related Links