'मारो मुझे मारो' फैन ने इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच से पहले नये वीडियो में दी वार्निंग, देखें वीडियो

2019 विश्व कप में भारतीय टीम द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था,

2019 विश्व कप में भारतीय टीम द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था,



फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वेब ख़बरिस्तान, दुबई। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को खेले जाने वाले मुकाबले का फीवर सब के सिर चढ़कर बोल रहा है। एक और जहाँ खिलाड़ी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हैं तो दूसरी ओर फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच 'मारो मुझे मारो' वाले पाकिस्तानी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह वही पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब है, जिसका वीडियो आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की हार के बाद काफी छाया था।

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को सुनाई थी खरी-खोटी

2019 विश्व कप में भारतीय टीम द्वारा पाकिस्तान को हराने के बाद एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें स्टेडियम के बाहर खड़े एक पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब ने मीडिया के सामने पाकिस्तान के क्रिकेटर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। वीडियो में साकिब ने 'मारो मुझे मारो' वाला डायलॉग बोला था। उसका ये डायलॉग काफी वायरल हुआ था।


वीडियो में कहा – पाकिस्तान के लिए जीत जरूरी

अपने नए वीडियो में मोमिन ने कहा- क्या आप तैयार हैं जज्बात से भरपूर पाक-भारत का मैच। दो ही तो मैच हैं एक भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला। वो दिन जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 को यही होने वाला है। खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है। वक्त का पता ही नहीं चलता। यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है।

Related Links