आईपीएल को बचे चार दिन, सीएसके को लगा झटका, यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल



​​​​​​​फॉर्म में चल रहे फाफ डु प्लेसिस हुए चोटिल, सैम करन भी क्वारंटाइन नियमों के चलते नहीं खेल पाएंगे मुंबई के खिलाफ पहला मुकाबला

वेब ख़बरिस्तान, नई दिल्ली। आईपीएल का दूसरा फेज शुरू होने में केवल चार दिन बचे हैं। इससे पहले ही महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के ओपनर और दिग्गज बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस चोटिल हो गए हैं और दूसरी ओर आल राउंडर सैम करन भी क्वारंटाइन नियमों के चलते पहला मुकाबला, जो कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है, नहीं खेल पाएंगे। सैम करन इंग्लैंड से UAE मंगलवार तक नहीं पहुंच पाए थे। सैम करन अगर आज UAE पहुंचते हैं तो भी उन्हें 6 दिन क्वारंटाइन रहना पड़ेगा। ऐसे में वह शुरुआती मैचों में टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

CPL में चोटिल हुए डू प्लेसिस


ओपनर फाफ डू प्लेसिस भी कैरेबियन प्रीमियर लीग में चोटिल हो गए हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में खेलने की संभावना कम ही है। वह मंगलवार को सेमीफाइनल मुकाबले में नहीं खेले थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत है। यह चोट गंभीर नजर आ रही है। यही वजह है कि लगातार 2 महत्वपूर्ण मुकाबलों में वह बाहर रहे।

डू प्लेसिस और करन का पहले फेज में प्रदर्शन

फाफ डू प्लेसिस ने इस सीजन में खेले 7 मैचों में 64 की औसत से 320 रन बनाए हैं। इनमें 4 हाफ सेंचुरी भी शामिल हैं। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 145.45 रहा। ऑलराउंडर सैम करन ने 7 मैचों में 26 की औसत से 52 रन बनाए हैं। वहीं 8.68 की औसत से 9 विकेट भी लिए हैं।

पॉइंट टेबल में 2 दूसरे स्थान पर सीएसके

IPL-14 के पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स 7 मैचों में से 5 मैच जीतकर 10 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान पर है, जबकि पहले स्थान पर आठ में से छह मैच जीतकर दिल्ली का कब्जा है।

Related Links