भारत-पाकिस्तान मैच का उत्साह – होटल व रेस्टोरेंट में लगी बड़ी स्क्रीन, कोहली कॉम्बो' से ‘हेलिकॉप्टर शॉट' तक का स्वाद मिलेगा चखने को

टक्कर के लिए फैंस में जुनून का माहौल है।

टक्कर के लिए फैंस में जुनून का माहौल है।



भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के लिए दोनों देशो के शहरों में भी जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं।

वेब ख़बरिस्तान,नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के लिए दोनों देशो के शहरों में भी जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। इस टक्कर के लिए फैंस में जुनून का माहौल है। इस जुनून का दिलचस्प नजारा होटल, पब और कैफे से लेकर गली-नुक्कड़ तक भी दिख रहा है।

चाय की दुकान पर भी लाइव स्क्रीन लगी

इंदौर में होटल, पब, कैफे से लेकर चाय की दुकान तक पर फैंस के लिए मैच की लाइव स्क्रीनिंग की तैयारी की गई है। जगह-जगह ढोल-डीजे भी लगाए गए हैं। कैफे बार संचालकों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए जहां स्टेडियम जैसा फील कराने के लिए खास तैयारी की है, वहीं फैंस के लिए स्पेशल डिस्काउंट ऑफर भी रखे गए हैं। एबी रोड स्थित ड्रिंक्स एक्सचेंज में ब्लू थीम भी रखी गई है। अपोलो प्रीमियर स्थित द प्यानो प्रोजेक्ट में ड्रिंक्स और फूड पर स्पेशल ऑफर भी रखे हैं।


सत्यसांई रोड स्थित हाउस ऑफ मॉल्ट में डीजे के साथ ढोल आदि का इस्तेमाल किया जाएगा। हर चौके-छक्के पर मोटिवेशनल गाने बजाए जाएंगे। सुदामा नगर स्थित ला कप बशी कैफे में मेन्यू में डिश के नाम कोहली कॉम्बो, नो चीज बॉल, इंडिया टी, हेलिकॉप्टर शॉट जैसे नाम का मेन्यू रखा गया है।

फैंस के लिए मैच की लाइव स्क्रीनिंग की तैयारी की गई है

कपल को 10 परसेंट डिस्काउंट

ग्वालियर के कटोराताल रोड पर 7 स्पाइस  रेस्टोरेंट में मैच की टाइमिंग के दौरान डिनर के लिए आने वाले कपल को 10% डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फूलबाग पर कुशवाह टी-पॉइंट  पर मैच के दौरान 7 रुपए की कट चाय 5 रुपए में देंगे, वो भी स्पेशल मलाई मार कर।

पटना में फेस आर्ट के जरिये भारत का सपोर्ट

युवा फैंस फेस आर्ट के जरिए अपने जज्बात जाहिर कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं हैं। आर्ट मेकर राज ने बताया कि हमारे पास तो कई महिलाएं भी आ रही हैं, जिन्होंने अभी से टीम इंडिया को चीयरअप करने के लिए इंडियन फ्लैग अपने चेहरे पर बनवाया है।

भोपाल में कार में बैठकर लाइव स्क्रीनिंग का मजा

पर्यटन विकास निगम की इकाई होटल लेक व्यू रेसीडेंसी परिसर में 'करवा चौथ सेल्फी पॉइन्ट' बना दिया गया है। करीब 80 कारों की क्षमता वाले परिसर में कार पार्किंग के अतिरिक्त टू- व्हीलर्स से यहां आने वाले दर्शकों के लिए 50 आरामदायक चेयर का सिटिंग अरेंजमेंट्स भी है। यहां स्थित ड्राइव इन सिनेमा में 70X30 की विशाल स्क्रीन पर मैच की लाइव स्क्रीनिंग की जाएगी। बेहतरीन फील के लिए हाई क्वालिटी साउंड के 4 बूफर और लगभग 50 स्पीकर्स परिसर में इंस्टॉल किए गए हैं।

Related Links