कोच राहुल द्रविड़ की दरियादिली, पढ़िए क्यों दिए ग्राउंड्समैन और पिच क्यूरेटर को 35 हजार रुपए

राहुल द्रविड़ से इनाम पाकर हमारी पूरी टीम बहुत खुश है

राहुल द्रविड़ से इनाम पाकर हमारी पूरी टीम बहुत खुश है



नए कोच राहुल द्रविड़ की दरियादिली देखने को मिली है

वेब ख़बरिस्तान,कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ की दरियादिली देखने को मिली है। दरअसल राहुल द्रविड़ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट में पिच क्यूरेटर शिव कुमार और उनकी टीम को 35 हजार रुपए का इनाम दिया है। मैच के बाद स्टेडियम में ही उन्होंने इसका ऐलान किया। पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि ग्रीन पार्क के विकेट पर तीन से ज्यादा दिन तक मैच नहीं चल सकेगा, मगर 5 दिन तक चले रोमांचक टेस्ट मैच के कारण द्रविड़ ने ऐसा किया। मैच के 5वें दिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने 94 ओवर बल्लेबाजी की और केवल 8 विकेट गंवाए। दूसरा टेस्ट 3 दिसंबर से मुंबई में खेला जाएगा।

विकेट को लेकर उठाये थे सवाल


भारतीय टीम के कोच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में विकेट देखने कप्तान रहाणे के साथ पहुंचे थे, तब उन्होंने विकेट को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने बीसीसीआई और लोकल क्यूरेटर को पिच पर काम करने के लिए कहा था। उन्हें जिस हिसाब से पिच बनाने के लिए कहा गया था, उसी तरह से विकेट बनाया गया। राहुल द्रविड़ मैच के आखिरी दिन इस बात से काफी खुश थे।

द्रविड़ से इनाम पाकर टीम खुश

ग्रीन पार्क स्टेडियम के ग्राउंड्समैन की टीम को शिवकुमार लीड करते हैं। इस पिच पर तेज गेंदबाजों ने 16 विकेट लिए। वहीं, स्पिनर्स को भी 20 विकेट मिले। शिवकुमार ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सालों की मेहनत का यह नतीजा है। राहुल द्रविड़ से इनाम पाकर हमारी पूरी टीम बहुत खुश है। उन्होंने जिस तरह से पिच तैयार करने के लिए कहा था, उसी तरह से हमने इसे बनाया।

Related Links