IPL 2022 के फाइनल के समय में हुआ बदलाव, अब इतने बजे से होगा मुकाबला

बीसीसीआई ने शाम के मैचों का आयोजन शाम 7.30 बजे से ही किया है। 

बीसीसीआई ने शाम के मैचों का आयोजन शाम 7.30 बजे से ही किया है। 



इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा

वेब खबरिस्तान, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा। इस मैच के समय में बदलाव किया गया है और अब इसे 7:30 बजे की जगह रात 8 बजे से खेला जाएगा। आइपीएल क्लोजिंग सेरेमनी की वजह से फाइनल मैच के समय में बदलाव किया गया है। आइपीएल के 15वें सीजन का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 


बीसीसीआइ और आइपीएल अधिकारियों से पता चला है कि इस बार क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन शाम 6:30 बजे से शुरू किया जाएगा। इस समारोह के लगभग 50 मिनट तक चलने की उम्मीद है,इसलिए टास शाम 7:30 बजे किया जाएगा और मैच की शुरुआत 8 बजे से होगी। आइपीएल समापन समारोह में बालीवुड के कई दिग्गज शामिल होंगे।

समय में बदलाव किया गया था 

बीसीसीआइ कई साल तक आइपीएल के मैचों का आयोजन रात 8 बजे से ही किया करती थी, लेकिन बीच में कोविड संकट और दूसरे देश में इस लीग के आयोजन की वजह से इसके समय में बदलाव किया गया था। पहले जिस दिन दो मैच होते थे उसमें पहला मैच शाम 4 बजे तो दूसरा मैच रात 8 बजे शुरू किया जाता था, लेकिन जिस दिन एक मैच होता था वो रात 8 बजे से ही खेला जाता था। वहीं इस सीजन में भी बीसीसीआई ने शाम के मैचों का आयोजन शाम 7.30 बजे से ही किया है। कोलकाता में 24 और 25 मई को क्वालीफायर एक और एलिमिनेटर मैच खेले जाएंगे जबकि इसके बाद अन्य दोनों मैच अहमदाबाद में होंगे। इस सीजन में अब तक दो टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स ने प्लेआफ का टिकट हासिल कर लिया है। 

Related Tags


ipl 2022 ipl final 2022 indian premier league gujarat titans in playoff hardik pandya new teams in ipl bcci

Related Links