कोलकाता से शर्मनाक हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़के कोहली, इनको बताया हार का गुनहगार

मैच के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली

मैच के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली



​​​​​​​वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ 92 रनों पर ऑलआउट कर दिया, इसके बाद कोलकाता ने 9 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की

वेब ख़बरिस्तान, नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने बैंगलोर के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया। वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सिर्फ 92 रनों पर ऑलआउट कर दिया। इसके बाद कोलकाता ने आरसीबी को 9 विकेट से हराकर धमाकेदार जीत दर्ज की।


इस शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली अपनी ही टीम पर जमकर भड़के हैं। कोहली ने हार का ठीकरा आरसीबी के बल्लेबाजों के सिर पर फोड़ा है। कोहली ने कहा कि हम एक समय पर अच्छी स्थिति में नजर आ रहे थे, लेकिन हमने 20 रन के अंदर 5 विकेट गंवा दिए। कोहली ने शर्मनाक हार के बाद कहा, ‘अच्छी साझेदारी करना महत्वपूर्ण था। दूसरे चरण की शुरुआत में ही ऐसा होने के बाद हमें पता है कि किन क्षेत्रों में हमें काम करना है.

कोहली ने कहा कि यह मैच उनकी टीम के लिए आंखें खोलना वाला रहा और टीम को अब पता है कि किन विभागों में काम करना है। कोलकाता के आंद्रे रसेल ने 9 रन देकर 3 विकेट और वरूण चक्रवर्ती ने 13 रन देकर 3 विकेट लिए। लॉकी फर्ग्यूसन ने भी 24 रन देकर दो विकेट हासिल किए। सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (22) के अलावा आरसीबी का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया।

जवाबी पारी खेलने उतरी केकेआर की टीम ने सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल और डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर के बीच पहले विकेट की 82 रन की साझेदारी की बदौलत 10 ओवर में ही एक विकेट पर 94 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की।

Related Links