भारत के खिलाफ मुकाबले से एक दिन पहले पाकिस्तान ने घोषित की टीम

कॉन्फ्रेंस के जरिए 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया।

कॉन्फ्रेंस के जरिए 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया।



हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया। टीम में - बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, हैदर अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रउफ को जगह दी है। लेकिन इसमें पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को अंतिम 12 में शामिल नहीं किया गया है।

सरफराज अनुभवी खिलाड़ी


हालाँकि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सरफराज को पहले पाकिस्तान की टीम में जगह नहीं मिली थी, मगर बाद में उनको 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया। सरफराज टीम के बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं। इस मैच में पाक टीम को मैदान पर उनके अनुभव की कमी खल सकती है।

शोएब मलिक अंतिम 12 में शामिल  

शोएब मलिक की अंतिम 12 में वापसी हुई है। उन्होंने राष्ट्रीय टीम के लिए आखिरी मुकाबला लगभग एक साल पहले खेला था। 2007 से अब तक शोएब ने 5 टी-20 वर्ल्ड कप खेले गए हैं। उनके पास 22 साल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट अनुभव भी है। टी-20 वर्ल्ड कप के 28 मुकाबलों में मलिक ने 32.11 की औसत के साथ 546 रन बनाए हैं।

Related Links