महिला ने आर्डर किया चिकन बर्गर‚ पहले ही निवाले में निकली इंसानी उंगली



​​​​​​​महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, पुलिस ने कराया रेस्टोरेंट बंद

वेब ख़बरिस्तान। एक महिला ने फास्ट फूड रेस्टोरेंट में चिकेन बर्गर ऑर्डर किया, लेकिन इससे पहले कि वो बर्गर खाती, उसमें जो निकला वो उम्मीद से परे था। महिला ने जैसे ही बर्गर का पहला निवाला लिया, तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं. आइए जानते हैं आखिर क्या था उस बर्गर में।


डेली मेलकी रिपोर्ट के मुताबिक, बोलीविया की रहने वाली एस्टेफनी बेनिटेज एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में बर्गर ऑर्डर किया था, लेकिन पहला निवाला लेते ही उसे लगा जैसे कि उसमें कुछ हार्ड सी चीज है। ऐसे में जब बेनिटेज ने बर्गर को चेक किया तो उसके होश उड़ गएक्योंकि चिकन बर्गर के अंदर मीट की जगह इंसान की अंगुली थी।

इस घटना के बारे में एस्टेफनी बेनिटेज ने फेसबुक पर लिखा, ‘खाते समय, मैंने एक उंगली चबा ली।उसने रेस्टोरेंट से ही इस घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसे 60 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

वहीं रेस्टोरेंट के एक शख्स ने कहा कि बर्गर पहले से तैयार होकर स्टोर पहुंचते हैं, ‘हमारे साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआसोशल मीडिया पर महिला के पोस्ट को व्यापक रूप से शेयर किए जाने के बाद, बर्गर कंपनी के प्रवक्ता ने इस मामले को दुर्भाग्यपूर्ण घटनाबताया और कहा कि काम करते वक्त उसके एक कर्मचारी की अंगुली कट गई थी। इस बीच, स्थानीय प्रशासन ने रेस्टोरेंट के इस ब्रांच को अस्थायी रूप से बंद करने और कंपनी पर जुर्माना लगाने का फैसला किया। बताया गया कि बर्गर कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी की अंगुली कटकर मीट ग्राइंडर में चली गई थी। इसी मीट को बर्गर में स्टफ कर पैक कर दिया गया।

Related Links