बेटी का जन्म हुआ तो पानीपुरी वाले ने फ्री में खिलाये 50 हजार गोलगप्पे

अंचल गुप्ता ने बेटी का नाम

अंचल गुप्ता ने बेटी का नाम 'अनोखी' रखा है



पिता ने यह खुशी घर, परिवार और आम लोगों के साथ बांटी

वेब ख़बरिस्तान। अब जमाना बदल रहा है। बेटे ही नहीं बेटी के जन्म की ख़ुशी भी उत्साह के साथ मनायी जाती है। भोपाल में भी एक बेटी के जन्म पर उसके पिता का अनूठा जश्न देखने को मिला। पिता ने यह खुशी घर, परिवार और आम लोगों के साथ बांटी। उन्होंने बेटी के जन्म पर कोलार इलाके में लोगों को 50 हजार पानीपुरी मुफ्त में खिलाई। उन्होंने पांच घंटे तक 10 स्टॉल लगाए थे।

बेटी का नाम रखा अनोखी


अंचल गुप्ता ने बेटी का नाम 'अनोखी' रखा है। उनका दो साल का बेटा भी है। उन्होंने बताया कि बेटी के जन्म के पहले ही उन्होंने सोच लिया था कि बेटी का जश्न अनोखे तरीके से मनाएंगे। यह भी संदेश देना चाहते थे कि बेटी से बड़ी खुशी जीवन में कोई नहीं है। पत्नी और परिवार की सलाह पर उन्होंने एक दिन के लिए पानीपुरी फ्री करने का फैसला लिया। 12 सितंबर को दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे तक दुकान पर आने वाले सभी ग्राहक को मुफ्त में पानीपुरी खिलाई। ज्यादा से ज्यादा लोग फ्री में पानीपुरी खा सकें इसके लिए 10 स्टॉल लगाए थे। दुकान के बाहर टेंट लगाया गया था।

भगवान के आगे रखी थी बेटी की चाहत  

अंचल ने बताया कि उन्होंने शादी के बाद बेटी की चाहत भगवान के सामने रखी थी। पहला बेटा हुआ, लेकिन उसके दो साल बेटी की किलकारी भी घर पर गूंज उठी। भगवान ने उनकी मनोकामना सुनी। अंचल मूलरूप से रायसेन की देवरी के रहने वाले हैं। वे कोलार में बीते 14 साल से पानीपुरी लोगों को खिला रहे हैं। आम दिनों में करीब 5 हजार पानीपुरी की बिक्री करते हैं।

Related Links