अनोखी शादी - एक ही मंडप में व्यक्ति ने दो–दो बीवियों के साथ रचाई शादी

रजन सिंह, दुर्गेश्वरी और सन्नों।

रजन सिंह, दुर्गेश्वरी और सन्नों।



दोनों बीवियों की है एक-एक लड़की, मंडप में बच्चों के साथ बैठी बीवियां

खबरिस्तान नेटवर्क। कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज होता है मगर प्यार होता सिर्फ एक से ही है। मगर अगर प्यार दो दो से हो जाए तो क्या। ऐसा ही हुआ एक युवक के साथ जिसने दो लड़कियों से प्यार हुआ और उसने एक ही मंडप में दोनों से शादी कर ली। ये अनोखी शादी हुई छत्तीसगढ़ में। अभी कहानी खत्म नहीं हुई है इस कहानी का जो हीरो है वह दो बच्चों का पिता है और दोनों प्रेमिकाओं से उसे एक-एक बेटी भी है। शादी रचाने के लिए दोनों दुल्हनें बेटियों के साथ मंडप में पहुंची थीं।  शादी के बाद दूल्हे ने कहा कि मुझे तो दोनों से प्यार हो गया, अब जीवन भर उनका साथ भी दूंगा। शादी के कार्ड में दोनों ही युवतियों का नाम लिख था। 8 मई को लगन और टिकावान था। 500 से 600 लोग आशीर्वाद देने पहुंचे।

सगाई के बाद साथ रहने लगी थी दुर्गेश्वरी


गांव आडेंगा निवासी दुर्गेश्वरी मरकाम के परिवार वालों ने पहले गांव के रजनसिंह सलाम से शादी का प्रस्ताव रखा। दोनों की सगाई हो गई और दुर्गेश्वरी रहने के लिए रजनसिंह के घर आ गई। कुछ माह बाद उसने एक बेटी को जन्म दिया। इस बीच रजनसिंह को आंवरी की सन्नो बाई गोटा से भी प्रेम हो गया।

दोनों बीवियों ने दी रजामंदी

रजनसिंह और सन्नों का प्रेम प्रसंग भी हद पार कर गया और वह भी गर्भवती हो गई। उसने भी एक बेटी को जन्म दिया। इसका पता जब लोगों को चला तो बातें शुरू हो गईं। रजनसिंह ने परिवार से बात की। समाज में जब मुद्दा उठा तो दोनों युवतियों ने रजनसिंह के साथ शादी की हामी भर दी। रजनसिंह ने दोनों युवतियों से शादी का फैसला ले लिया।

 

Related Tags


Unique Marriage - Man married with two wives in the same mandap man marry with two girl

Related Links