लाश के लिए सास-बहू में हुआ झगड़ा - मां बोली- अंत्येष्टि करूंगी तो पत्नी सुपुर्द-ए-खाक पर अड़ीं

मां हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार, पत्नी सुपुर्द-ए-खाक करने की बात पर अड़ी

मां हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार, पत्नी सुपुर्द-ए-खाक करने की बात पर अड़ी



युवक की मौत के बाद सास- बहु का झगड़ा शुरू हो गया

वेब ख़बरिस्तान,इंदौर। एक युवक की मौत के बाद सास- बहु का झगड़ा शुरू हो गया। दरअसल प्रकाश से सलीम बने युवक की मौत के बाद लाश के लिए वे दोनों आपस में उलझ गई। मृतक की मां-बहन हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार करना चाहती हैं जबकि उसकी पत्नी और बेटी सुपुर्द-ए-खाक करने की बात पर अड़ी हुई हैं। ऐसे में पुलिस भी असमंजस में हैं।

मृतक शांतिनगर का रहने वाला


यह मामला प्रकाश उर्फ सलीम निवासी शांतिनगर का है। संदिग्ध हालत में प्रकाश की मौत हो गई थी। प्रकाश उर्फ़ सलीम की पत्नी हारून बी और उसकी बेटी रानी बी अस्पताल पहुंचे ओर पोस्टमॉर्टम शुरू कराया। जब इसकि सूचना प्रकाश की मां सोरम बाई और बहन गीता को लगी तो वह शव को ले जाने की बात करने लगे और उन्होंने हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार की बात कही।

15 साल पहले पत्नी छोड़कर चली गयी थी

प्रकाश की मां ने बताया कि उनका बेटा ट्रक चालक था। उसकी पत्नी 15 साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद वह हारून बी के साथ रहने लगा। हारून से प्रकाश ने निकाह नहीं किया, लेकिन वह उसके साथ रह रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रकाश को हारून बी के परिवार के लोगों ने बेटा बनाकर रखा था। जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए।

बेटी ने कहा -  शादी के बाद धर्म परिवर्तन किया

बेटी रानी बी ने आरोप लगाया कि साढ़े नौ बजे पिता का कॉल आया। उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कही। इसके बाद उनकी मौत हो गई। वह पहले सोरम बाई के बेटे थे, लेकिन मां से शादी के बाद धर्म परिवर्तन कर लिया था।

Related Links