बंदर ने वकील से छीना 2 लाख रुपये से भरा बैग, लोगों पर की रुपयों की बारिश



जमीन के लिए स्टांप खरीदने जा रहा था वकील, बीच रास्ते बंदर बैग छीनकर ऊंचे पेड़ पर जा बैठा

वेब ख़बरिस्तान। अगर आसमान से नोटों की अचानक बरसात होने लगे तो आप खुश होंगे। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ। यहां एक बंदर ने वकील से 2 लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया और बैग से रुपये निकालकर लोगों के ऊपर लुटाने लगा। इस दौरान उसने लगभग एक लाख रुपये लुटा दिए। वकील परेशान रहे और बंदर से अपना बैग वापस मांगता रहे। वकील विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि वह रामपुर के शाहाबाद कस्बे में जमीन की रजिस्ट्री के लिए स्टांप पेपर खरीदने जा रहे थे। इसी दौरान अचानक बंदर ने उनका बैग छीन लिया।


यहां एक अलग तरह का माहौल था, एक वकील ऊंचे पेड़ पर चढ़े बंदर के सामने पैरवी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि बैग में दो लाख रुपये थे। बंदर ने उनसे रुपयों भरा बैग छीन लिया। वहां भीड़ एकत्र हो गई। लोग हूटिंग करने लगे और तालियां बजाने लगे। बंदर ने एक लाख रुपये उड़ा दिए। वहां जुटी भीड़ रुपये बटोरने में लग गई। वकील भीड़ के सामने गिड़गिड़ाने लगे कि जो रुपये वे रख रहे हैं, वह उनके हैं और उन्हें दे दें। काफी समझाने के बाद लोगों ने रुपये इकट्ठे करके विनोद शर्मा को दिए।

वकील को 95 हजार ही वापस मिले

लगभग 30 मिनट से अधिक तक यह हाई-ड्रामा चला। वकील को 95,000 रुपये ही वापस मिल पाए। बाकी के 5,000 रुपये किसी ने रख लिए। बंदर के रुपये लुटाने वाला वीडियो कुछ लोगों ने शूट किया। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। अक्टूबर 2019 में इसी तरह की एक घटना बदायूं जिले से सामने आई थी जहां दो बंदरों ने एक महिला से बैग छीन लिया और लोगों पर पैसे बरसाए थे।

विनोद शर्मा ने कहा, 'मुझे अपने जीवन का झटका तब लगा जब बंदर ने मेरा बैग छीन लिया और नीम के पेड़ पर चढ़ गया। बैग में 2 लाख रुपये थे, जो मैंने एक क्लाइंट से स्टांप के लिए रुपये लिए थे। फिर बंदर ने बैग से 50-50 हजार रुपये के दो बंडल निकाले और बैग को फेंक दिया।'

Related Links