अजब गजब - शादी समारोह दौरान दूल्हे को ले भागी घोड़ी, पीछे पीछे बाइक से ढूंढ़ने निकले बाराती



शादी के दौरान एक घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग गई

वेब खबरिस्तान। राजस्थान के अजमेर में शादी के दौरान एक घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग गई। इसके बाद उनके पीछे बाराती बाइक पर बैठकर घोड़ी और दूल्हे को ढूढ़ने निकले। 4 किलोमीटर बाद जाकर उन्हें दूल्हा और घोड़ी मिले। हालाँकि इस घटना में दूल्हे को कोई चोट नहीं आई लेकिन उसकी हालत जरूर खराब हो गई है। दरअसल यह घोड़ी पटाखे की आवाज सुनकर बिदक गई थी।

दूल्हा उसकी पीठ पर बैठा रह गया


शादी में रिवाज अनुसार दूल्हे को घोड़ी पर बैठाकर शादी की रस्में पूरी की जा रहीं थी। मगर तभी पटाखे की आवाज से घोड़ी बिदक गई। घोड़ी ने सरपट दौड़ लगा दी और दूल्हा उसकी पीठ पर ही बैठा रह गया। इसके बाद 4 किलोमीटर तक दूल्हा घोड़ी को रोकने की कोशिश करता रहा, लेकिन न तो घोड़ी रुकी और न ही दूल्हे को उसकी पीठ से उतरने का मौका मिला। जब घोड़ी थोड़ा थकी तब जाकर दूल्हा उसकी पीठ से नीचे उतरा और बाकी लोग उसे गाड़ी में बैठाकर वापस लाए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर जमकर दूल्हे के मजे ले रहे हैं और यह वीडियो एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। हालाँकि कुछ लोगों ने दूल्हे की हालत को लेकर भी चिंता जताई है।

Related Links