17 साल पहले बेटी से किया था वादा – शादी में हेलिकॉप्टर से विदाई कर बेटी का सपना किया पूरा

प्रतीतात्मक फोटो

प्रतीतात्मक फोटो



बेटी की विदाई हेलिकॉप्टर से कर उसका सपना पूरा किया

वेब ख़बरिस्तान,भरतपुर। एक पिता ने अपनी बेटी की विदाई हेलिकॉप्टर से कर उसका सपना पूरा किया है। पिपला गांव की रहने वाली एक बेटी का सपना था कि शादी के बाद पहली बार वह अपने ससुराल हेलिकॉप्टर से जाए। बेटी के सपने को आज उसके पिता ने पूरा किया। पिपला गांव में हेलिकॉप्टर को देखने के लिए पूरा गांव इकठ्ठा हो गया। खेत में हेलीपैड बनाया गया जहां फायरबिग्रेड और कई पुलिसकर्मी तैनात रहे।

21 वर्षीय दुर्गेश का सपना हुआ साकार


गांव के पूर्व सरपंच राजाराम की बेटी 21 साल की दुर्गेश का सपना साकार हुआ। उसकी शादी विजेंद्र के साथ हुई थी। विजेंद्र उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के खिरनी नगला इलाके का रहने वाला है। दुर्गेश की शनिवार को बारात आई और आज सुबह दुर्गेश की विदाई हुई। पिता ने अपनी बेटी के सपने को पूरा करने के लिए दिल्ली से 2 लाख 10 हजार रुपये किराया देकर हेलिकॉप्टर बुलाया था।

2 साल की थी जब मां का देहांत हुआ

पिता राजाराम ने बताया जब दुर्गेश 2 साल की थी तो उसकी मां का देहांत हो गया था। तब से उन्होंने अपनी बेटी को मां-बाप दोनों का प्यार दिया है। दुर्गेश का सपना था की उसकी विदाई हेलिकॉप्टर से हो। राजाराम ने तब दुर्गेश से वादा किया था जिसे आज उन्होंने पूरा किया।

4 साल की उम्र में हेलीकॉप्टर उड़ते देखा था

दुर्गेश ने बताया कि जब वह 4 साल की थी तो अपने पिता के साथ एक बार कहीं जा रही थी। तब हेलिकॉप्टर को उड़ते देखा तो उसने अपने पिता से पूछा की इसमें क्या होता है। तब पिता ने बताया कि यह हेलिकॉप्टर है इसमें दूल्हा-दुल्हन जाते हैं। तब दुर्गेश ने अपने पिता से कहा था मेरी भी विदाई हेलिकॉप्टर से करवाना। तब राजाराम ने अपनी बेटी से वादा किया था जिसे आज उन्होंने पूरा किया।

Related Links