ट्विटर पर टैगिंग से परेशान हुए फुटबॉलर अमरिंदर,बोले- मैं कैप्टन अमरिंदर नहीं हूँ

फुटबॉलर अमरिंदर सिंह को टैग करने के साथ-साथ तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं

फुटबॉलर अमरिंदर सिंह को टैग करने के साथ-साथ तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं



पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद एक ओर सियासी घमासान मचा हुआ है वहीँ एक रोचक मामला भी सामने आया है

वेब ख़बरिस्तान,लुधियाना। पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद एक ओर सियासी घमासान मचा हुआ है वहीँ एक रोचक मामला भी सामने आया है। माहिलकलां के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर अमरिंदर सिंह ट्विटर पर न्यूज टैगिंग के बाद इतने परेशान हो गए कि उन्होंने ट्वीट कर अपनी परेशानी बयां की। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह से संबंधित न्यूज में टैग न करने की अपील भी की।

राजनीतिक खबरों में लगातार टैग किया जा रहा

अमरिंदर सिंह भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद उन्हें राजनीतिक खबरों में लगातार टैग किया जा रहा है। उन्होंने हाथ जोड़ते हुए अपील की कि, ""दोस्तो मैं अमरिंदर सिंह इंडियन फुटबॉल टीम का गोलकीपर हूं। न कि कैप्टन अमरिंदर सिंह। इसलिए ट्वीट में मुझे टैग करना बंद कर दें।''


शुक्र हो आप गोलकीपर हो, कैप्टन नहीं

फुटबॉलर अमरिंदर सिंह को टैग करने के साथ-साथ तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं। कोई कह रहा है कि - शुक्र है कि आप गोलकीपर हो, टीम के कैप्टन नहीं, नहीं तो और और समस्या हो जाती। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि गोल पर गोल पड़े गोलकीपर को।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रीट्वीट किया

फुटबॉलर अमरिंदर के ट्वीट को पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि, मेरी सहानुभूति तुम्हारे साथ है दोस्त! तुम्हारे अच्छे खेल के लिए शुभकामनाएं। इसके अलावा कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद से उनके लिए हजारों ट्वीट किए जा रहे हैं।

Related Links