शादी के बाद बेटी जा रही थी विदेश बसने, बेटी संग 15 दिन बाइक राइड पर निकले पिता



वह है पिता और उसका एक दुसरे के साथ समय

वेब खबरिस्तान। अहमदाबाद में एक पिता ने बेटी को शादी से पहले ऐसा तोहफा दिया है, जिसकी चाह आमतौर पर हर बेटी को रहती है। वह है पिता और उसका एक दुसरे के साथ समय। इसलिए गुजरात के कारोबारी प्रकाश पटेल ने अपनी बेटी प्रियल पटेल के साथ बाइक से घूमने की योजना बनाई।

1784 किमी बाइक पर ही घूमे


प्रकाश अपनी बेटी प्रियल के साथ सोनमर्ग, लेह, मनाली सहित 1784 किमी बाइक पर ही घूमे। दरअसल प्रियल शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया में ही बस जाएंगी। इसलिए उन्होंने इस यादगार सफर का आयोजन किया। प्रियल ने बताया ये राइड मेरे लिए जिंदगी के अनमोल पल की तरह है। यह गाड़ी, बंगला और जेवर से भी ज्यादा कीमती है। मैंने इस सफर में दोबारा बचपन को जी लिया। जब छोटी थी तो किस तरह पापा से लिपट जाती थी, उनके कंधों पर झूम जाती थी। मैं बाइक पर खड़ी हुई। उन छोटे-छोटे पलों को फिर से महसूस किया।

जिंदगी का फलसफा अपने अंदाज में समझाया

प्रियल ने कहा - हर पिता-बेटी को कुछ इसी तरह स्ट्रॉन्ग क्वालिटी टाइम बिताना चाहिए। पापा ने इन 15 दिनों में मुझे जिंदगी का फलसफा अपने अंदाज में समझाया। हालाँकि उन्होंने बचपन में कोई परेशानी नहीं होने दी, लेकिन ट्रिप में ये भी बताया कि परेशानी आने पर सामना कैसे करना है। इमोशनल होकर मां की तरह उन्होंने कई टिप्स शेयर किए, जो मेरे जेहन में ताउम्र रहेंगे।

फोकस केवल बेटी पर रखना चाहते थे

प्रकाश ने बताया कि बेटी प्रियल की छह महीने में शादी हो जाएगी। इसलिए पत्नी और छोटी बेटी को इस बाइक जर्नी में साथ नहीं लिया। ऐसा करता तो परिवार के मुखिया होने के नाते मेरा फोकस प्रियल से हट कर पूरे परिवार पर रहता। मैं यह समय केवल प्रियल को देना चाहता था। बाइक पर सफर के दौरान मैंने अपनी जिंदगी के कई अनछुए पहलू भी बेटी के साथ शेयर किए।

Related Links