फ़ेसबुक मेटा भारत की वाइस प्रेसिडेंट बनी संध्या देवनाथन

sandhya devnathan

sandhya devnathan



वह 1 जनवरी, 2023 से इस पद का कार्यभार संभालेंगी और मेटा APAC के उपाध्यक्ष डैन नेरी को रिपोर्ट करेंगी. 1998 में आंध्र विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद संध्या देवनाथन ने दिल्ली विश

ख़बरिस्तान नेटवर्क : दिल्ली : मार्क जुकरबर्ग के नेतृत्व वाले मेटा ने संध्या देवनाथन को अपने इंडिया वर्टिकल - मेटा इंडिया का वाइस प्रेसिडेंट नियुक्त किया है. वह 1 जनवरी, 2023 से इस पद का कार्यभार संभालेंगी और मेटा APAC के उपाध्यक्ष डैन नेरी को रिपोर्ट करेंगी. 1998 में आंध्र विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद संध्या देवनाथन ने दिल्ली विश्वविद्यालय से MBA किया. वह लीडरशिप का एक कोर्स के लिए 2014 में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के Saïd Business School गई थीं.


संध्या देवनाथन भारत वापस आएंगी और देश में कंपनी के संगठन और स्ट्रैटेजी का नेतृत्व करेंगी. वे मेटा के भारत में बिजनेस की लॉन्ग टर्म ग्रोथ के उद्देश्य से पार्टनर्स और कस्टमर्स की मदद करने पर ध्यान देंगी. उनकी प्राथमिकताओं में बिजनेस और रेवेन्य भी शामिल रहेंगे. मेटा इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट संध्या देवनाथन प्रमुख ब्रांड्स, विज्ञापनदाताओं, क्रिएटर्स और पार्टनर्स के साथ रणनीतिक संबंधों को मजबूत करने पर भी ध्यान केंद्रित करेंगी, ताकि भारत में कंपनी के राजस्व में वृद्धि हो सके.

इससे पहले, संध्या देवनाथन के पास बैंकिंग, पेमेंट्स और टेक्नोलॉजी जैसे क्षेत्रों में 2 दशकों से अधिक का अनुभव और अंतरराष्ट्रीय करियर है. वे इंडस्ट्री के दिग्गज मेटा में 2016 में शामिल हुई थीं. 

Related Tags


fb facebook meta sandhya sandhya devnathan social media

Related Links


webkhabristan