SUV के बोनट पर बैठकर मंडप पहुंची दुल्हन,  पुलिस ने दर्ज किया केस



कुछ अलग करने की चाह में एक दुल्हन पर एफआईआर दर्ज हो गई है।

वेब खबरिस्तान,पुणे। कुछ अलग करने की चाह में एक दुल्हन पर एफआईआर दर्ज हो गई है। ये मामला है महाराष्ट्र के पुणे का। दरअसल यहां एक दुल्हन SUV के बोनट पर बैठकर शादी करने मंडप पहुंची। घर से मंडप तक जाने के दौरान लड़की का वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की और उसके परिवार के सदस्यों पर केस दर्ज कर लिया है।

घटना पुणे के दिवे घाट की


यह घटना पुणे के दिवे घाट की है। भोसरी इलाके में रहने वाली लड़की अपने पिता और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के साथ सासवड में बने विवाह मंडप की ओर जा रही थी। गाड़ी के आगे मोटरसाइकिल पर फोटोग्राफर दुल्हन का वीडियो शूट कर रहा था।

शादी नहीं रुकवाई लेकिन मामला किया दर्ज

लोनी कालभोर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र मोकाशी ने बताया कि वीडियो देखने के बाद SUV की नंबर प्लेट के आधार पर पहले गाड़ी मालिक का पता लगाया। फिर हम वहां पहुंचे, जहां शादी हो रही थी। हमने शादी नहीं रुकवाई, लेकिन दुल्हन समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वीडियोग्राफी में इस्तेमाल किया जा रहा कैमरा भी जब्त कर लिया। इस मामले में ट्रैफिक नियम से खिलवाड़ के साथ दूसरे लोगों की जान भी जोखिम में डाली गई है।

Related Links