बड़ी खबर : फगवाडा की थाना सदर पुलिस पर नौजवान ने लगाया चप्पलों से मारपीट का आरोप, ऑडियो हुई वायरल

लवप्रीत के साथ तल्खी भरे अंदाज में बात कर रहे हैं

लवप्रीत के साथ तल्खी भरे अंदाज में बात कर रहे हैं



अक्सर विवादों में रहने वाली पुलिस एक बार फिर विवादों से घिर गयी है

वेब खबरिस्तान,कपूरथला । अक्सर विवादों में रहने वाली पुलिस एक बार फिर विवादों से घिर गयी है। जिला कपूरथला के शहर फगवाड़ा के गाँव खंगुरा में एक नाबालिग नौजवान लवप्रीत ने सब इंस्पेक्टर पर मार पीट के दोष लगाये हैं । लवप्रीत ने बताया कि दो पुलिस मुलाजिम उनके घर उसके भाई को लेने आये लेकिन लवप्रीत को लेकर सदर थाने पहुँच गए। थाने ले जाने के बाद पुलिस मुलाजिमों ने मुझे चप्पल उतारने को कहा। इसके बाद एक मुलाजिम ने मेरे हाथ पकड़ लिए और दुसरे ने मेरी चप्पल से पिटाई की। वे जबरदस्ती मुझसे उगलवाना चाहते थे कि मेरे भाई ने किसी वारदात में एक व्यक्ति का सर फाड़ा है। लेकिन मेरे भाई ने किसी भी ऐसी घटना को अंजाम नहीं दिया। इसके बाद मेरा भाई मुझे थाने से ले आया और सिविल अस्पताल फगवाडा में भर्ती करवा दिया।

VIDEO :- 


https://fb.watch/c-2yGnVZiY/  

इस मामले में जब थाना सदर के सब इंस्पेक्टर कमलजीत सिंह से बात की गयी तो उन्होंने आरोपों को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि फोन पर जरूर गाली गलौज की लेकिन किसी के साथ मारपीट नहीं की। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद नौजवान को छोड़ दिया गया है। 

बता दें कि ऑडियो में बातचीत के दौरान सब इंस्पेक्टर कमलजीत नाबालिग लवप्रीत के साथ तल्खी भरे अंदाज में बात कर रहे हैं और दांत रहे हैं। 

Related Links