पंजाब पुलिस के एएसआई की निहत्थे युवक को गोली मारने की वीडियो वायरल

वायरल वीडियो ।

वायरल वीडियो ।



मोहाली के डेराबस्सी में बीती रात पंजाब पुलिस के एएसआई बलविंदर सिंह के खिलाफ चल रही जांच

खबरिस्तान नेटवर्क। पंजाब में मोहाली के डेराबस्सी में बीती रात पंजाब पुलिस के एएसआई बलविंदर सिंह की वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में एएसआई पहले महिला को थप्पड़ मारता है और जब उसका परिवार विरोध करता है तो वह गोली चला देता है। रविवार रात साढ़े 9 बजे हुई घटना के बाद पुलिस की फजीहत हो रही है। डेराबस्सी थाने के एसएचओ जसकंवल सिंह का कहना है कि सीनियर अफसरों की अगुवाई में जांच चल रही है। उसके बाद ही बनती कार्रवाई की जाएगी।

उधर जिस नौजवान की जांघ में गोली लगी, उसकी हालत खतरे से बाहर है। जीएमसीएच-32 में उसका इलाज कराया जा रहा है। इस बीच इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें घायल व्यक्ति पुलिस को ललकार रहा है। उसके बाद पुलिस अफसर उस पर गोली चला देता है।

चेकिंग को लेकर बहस


आरोपी एएसआई ने बताया कि पुलिस रविवार रात डेराबस्सी के हाबेतपुर गांव में नाके पर चेकिंग कर रही थी। टीम ने बाइक सवार दंपति को भी रोका और महिला से बैग चैक करवाने को कहा। महिला बैग चेक कराने को तैयार नहीं हुई जिस पर दंपति की पुलिसवालों के बीच बहस हो गई।

बलविंदर सिंह के अनुसार, उसी समय महिला ने अपने भाई हितेश को बुला लिया। हितेश के आने के बाद बहस बढ़ गई। परिवार को बेकाबू होते देखकर उसे जान बचाने के लिए हितेश पर कमर के नीचे गोली चलानी पड़ी।

पुलिस पर बदतमीजी का आऱोप

अस्पताल में भर्ती घायल हितेश के मुताबिक, उसके जीजा और बहन हाबेतपुर रोड पर आ रहे थे। वहां पुलिस ने उन दोनों से बदतमीजी शुरू कर दी। दोनों पक्षों में बहस हुई तो एएसआई बलविंदर सिंह ने तैश में आकर उसे गोली मार दी। हितेश के मुताबिक, बहन और जीजा को शक था कि पुलिस उन्हें झूठे केस में फंसा सकती है इसलिए उन्होंने बैग चेक कराने से मना किया। हितेश की बहन और जीजा ने आरोप लगाया कि गोली चलाने वाला मुबारिकपुर पुलिस चौकी का इंचार्ज बलविंदर सिंह नशे में था।

दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्यों ने डंडों और ईंटों से उन पर हमला किया और पुलिस की गाड़ी को नुकसान पहुंचाया। ऐसे में आत्मरक्षा में पहली गोली हवा में चलाई गई। इसके बावजूद जब हितेश और उसका परिवार आगे बढ़ता रहा तो हितेश पर कमर के नीचे गोली चलानी पड़ी। जबकि वीडियो में एक ही गोली चलती दिखाई दी है और न ही परिवार के हाथों में डंडे थे।

Related Tags


punjab police asi shoot man asi misbihave with woman

Related Links