इंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने युवक को कुचला, मौत

ट्रैक्टर को थाने लेकर जाते इंस्पेक्टर गुरदेव सिंह।

ट्रैक्टर को थाने लेकर जाते इंस्पेक्टर गुरदेव सिंह।



​​​​​​​घर से काम करने जा रहा था युवक, पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को किया गिरफ्तार

वेब ख़बरिस्तान, जालंधर। भार्गव कैंप थाने के अधीन आते खुर्ला किंग्रा इलाके में बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ। ईटों से भरी एक ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह नाम बड़ा की तरफ से पैदल आ रहे एक व्यक्ति की इंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राले के नीचे आने से मौत हो गई। मृतक की पहचान बलजिंदर कुमार निवासी खाबड़ा के रूप में हुई है। थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर इंस्पेक्टर गुरदेव सिंह खुद ट्रैक्टर चलाकर थाने लेकर गए।

मृतक बलजिंदर कुमार के भाई पुष्पेंद्र ने बताया कि उसका भाई सुबह काम के लिए घर से निकला था। वह सरिए का काम करता है कुछ ही देर बाद हमें सूचना मिली कि आपके भाई की मौत हो गई है। जब मौके पर आकर देखा तो पता चला किं ईंटो से भरी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से भाई की मौत हुई है। इंस्पेक्टर गुरदेव सिंह का कहना है कि ड्राइवर को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया गया है और ट्रैक्टर ट्राली को भी जब्त कर लिया गया है। मामला दर्ज किया जा रहा है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Related Links